न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News Today Live: शाहरुख खान डॉन के रूप में करेंगे वापसी

Shahrukh Khan will return as a don

Latest Bollywood News Today Live: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान डॉन का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन नहीं, यह रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 के लिए नहीं होगा। एक नई रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के साथ इस फिल्म में डॉन का किरदार निभाएंगे। अपनी ओजी (OG) डॉन भूमिका (Don Role) की तरह, शाहरुख का फिल्म में ग्रे शेड्स (Gray Shades) होगा। खबर है कि, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सुहाना खान (suhana khan) सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की एक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम कथित तौर पर किंग (King) रखा गया है। यह फिल्म पठान निर्माता (film pathan producer) सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) और गौरी खान (Gauri Khan) की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) द्वारा सह-निर्मित है।

एक सूत्र ने बताया, “शाहरुख खान दर्शकों के लिए फिल्में बना रहे हैं और उन्हें ग्रे शेड्स (Gray Shades) में देखने की उनकी चाहत के बारे में अच्छी तरह से पता है। किंग (King) उनका जुनूनी प्रोजेक्ट (Passion Project) है और वह सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष के साथ प्रोजेक्ट के सभी पहलुओं पर सावधानीपूर्वक काम (Careful Work) कर रहे हैं। उन्होंने सामूहिक रूप से किंग में शाहरुख खान के लिए ग्रे शेड्स के साथ एटीट्यूड और स्वैग (Attitude and Swag) से भरा एक बहुत अच्छा किरदार तैयार किया है।”

यदि यह सच है, तो डॉन फ्रैंचाइज़ (Don Franchise) से बाहर निकलने के बाद यह उनकी पहली ‘डॉन’ थीम वाली भूमिका होगी। फिल्म “डॉन 3” में अभिनेता की जगह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लिया गया है। इसकी घोषणा पिछले साल की गई थी।

इस बीच, इस लुक के बारे में बात करते हुए, अंदरूनी सूत्र ने कहा कि शाहरुख खान ‘हल्की दाढ़ी के साथ लंबे बाल’ (Long Hair with a Faint Beard) रखेंगे। हमारे पास पहले से ही फिल्म “डॉन 2” देजा वु है। सूत्र ने कहा, “हालांकि चरित्र डिजाइनिंग (Character Designing) पहले ही हो चुकी है, सिद्धार्थ आनंद वर्तमान में अंतरराष्ट्रीय स्टंट टीमों (International Stunt Teams) के साथ एक्शन ब्लॉक (Action Block) पर काम कर रहे हैं। दूसरी ओर, सुजॉय डायलॉग ड्राफ्ट (Sujoy Dialogue Draft) तैयार कर रहे हैं, जबकि शाहरुख खान रचनात्मक प्रक्रिया (Creative Process) की देखरेख कर रहे हैं और कुछ नए जमाने के एक्शन दृश्यों (Action Scenes) पर अपनी बेटी सुहाना खान (Daughter Suhana Khan) के साथ प्रशिक्षण (Training) ले रहे हैं।”

शाहरुख खान, सुजॉय घोष, सिद्धार्थ और सुहाना खान ने अभी तक दावों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। पहले यह दावा किया गया था कि ‘किंग’ की शूटिंग पांच महीने की अवधि में मई में शुरू होने वाली है, 2025 के अंत में एक फिल्म का प्रीमियर करने की योजना है। अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा नहीं की है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button