ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shamna Kasim: साउथ की एक्ट्रेस शमना कासिम ने अक्टूबर में की थी शादी, पति ने दिए 30 करोड़ के कीमती तोहफे

शादियां हमें सच्चे प्यार (Shamna Kasim) में विश्वास दिलाती हैं। दो सोलमेट को हर सुख-दुख में एक साथ रहने की शपथ लेते देखना हमेशा रोमांचक होता है।

नई दिल्ली: शादियां हमें सच्चे प्यार (Shamna Kasim) में विश्वास दिलाती हैं। दो सोलमेट को हर सुख-दुख में एक साथ रहने की शपथ लेते देखना हमेशा रोमांचक होता है। इसके साथ ही हम मिठाइयों और रस्मों-रिवाजों का भी लुत्फ उठाते हैं। हालांकि, एक दुल्हन के लिए यह भावनाओं का रोलरकोस्टर होता है। डिज़ाइनर लहंगे व साड़ी पहनने से लेकर ढेर सारे उपहार और ज्वेलरी पाने तक, यह हर दुल्हन के लिए सबसे यादगार दिन होता है।

शादी में पति ने दिये बेहद महंगें उपहार

ऐसा ही कुछ साउथ इंडियन एक्ट्रेस शमना कासिम (Shamna Kasim) के साथ भी हुआ है। हाल ही में, वह अपने ‘सपनों के राजकुमार’ शनिद आसिफ अली के साथ एक भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधीं। अपने खास दिन पर उन्हें दुबई बेस्ड अपने बिजनेसमैन पति से कई महंगे उपहार मिले, जो निश्चित रूप से आपके होश उड़ा देंगे।

यह भी पढ़ें: Palak Muchhal Mehendi: संगीत में ग्रीन लहंगे में बेहद ही खूबसूरत दिखीं सिंगर पलक मुच्छल, मेहंदी फ्लॉन्ट करती आईं नज़र

अक्टूबर में हुई है शमना कासिम की शादी

शमना कासिम ने 25 अक्टूबर 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से अपनी दक्षिण भारतीय शादी की कई तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें शमना ने एक नारंगी रंग की कांजीवरम साड़ी के साथ हैवी ग्रीन ब्लाउज पहना था। उनके क्राउन एरिया पर दुपट्टा, कमर बंद सहित गोल्ड ज्वेलरी और ग्लैम मेकअप उनके वेडिंग लुक को पूरा कर रहे थे।

वहीं उनके दूल्हे शनिद सफेद रंग के आउटफिट में नजर आ रहे थे। वरमाला मोमेंट से लेकर कपल की मस्ती भरी तस्वीरों तक, हमने दोनों के हर अनमोल पल को कैप्चर कर लिया। शमना ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “मुझे पता है कि यह थोड़ा भारी है, लेकिन मैं आपके साथ हर सुख-दुख साझा करने का वादा करती हूं और हमेशा आपका सपोर्ट करूंगी।”

कई रिपोर्टों के अनुसार, शमना कासिम के पति शनिद ‘जेबीएस ग्रुप ऑफ कंपनीज’ के सीईओ हैं और बिंदास पति ने उन्हें 2700 ग्राम सोना उपहार में दिया है, जिसकी कीमत लगभग 1.30 करोड़ रुपए है। सिर्फ यही नहीं, उन्होंने कथित तौर पर एक्ट्रेस को 25 करोड़ का बंगला और एक महंगी कार भी गिफ्ट की है। कुल संपत्तियों की कीमत करीब 30 करोड़ आंकी गई है। हालांकि, इन रिपोर्टों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन प्रशंसक निश्चित रूप से अभिनेत्री को एक शानदार लाइफस्टाइल का आनंद लेते हुए देखकर खुश होंगे।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button