ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Palak Muchhal Mehendi: संगीत में ग्रीन लहंगे में बेहद ही खूबसूरत दिखीं सिंगर पलक मुच्छल, मेहंदी फ्लॉन्ट करती आईं नज़र

प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchhal Mehendi) 6 नवंबर 2022 को म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह कपल जल्द ही बॉलीवुड के मैरिड क्लब में शामिल होने जा रहा है

नई दिल्ली: प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchhal Mehendi) 6 नवंबर 2022 को म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह कपल जल्द ही बॉलीवुड के मैरिड क्लब में शामिल होने जा रहा है। पलक और मिथुन की शादी एक अरेंज मैरिज है। पलक का प्री-वेडिंग उत्सव 4 नवंबर 2022 को हल्दी समारोह के साथ शुरू हो चुका है।

इस फिल्म में सिंगिंग करके की थी करियर की शुरुआत

पलक मुच्छल ने बॉलीवुड में अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘दमादम’ से की थी। उन्होंने ‘प्यार के सिलसिले’, ‘लापता’, ‘नैनों ने नैनों से’, ‘चाहूं मैं या ना’ और ‘कौन तुझे’ समेत कई अन्य गीतों को अपनी मधुर आवाज दी है। इसके अलावा, उन्होंने सामाजिक कार्यों में अपनी महान उपलब्धियों के लिए ‘गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड’ और ‘लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड’ में भी जगह बनाई है।

सिंगर का थी कल संगीत सेरेमनी

5 नवंबर 2022 को पलक का संगीत समारोह था और वह हरे रंग के हैवी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इसे मैचिंग-कलर्ड मेश डिटेल्ड ब्लाउज़ और दुपट्टे के साथ पेयर किया था। होने वाली दुल्हन ने डायमंड ज्वेलरी सेट के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था और अपने सिग्नेचर कर्ली बालों को खुला रखा था। कार्यक्रम स्थल की ओर जाने से पहले पलक ने पैपराजी के लिए पोज़ दिया। इसके अलावा, होने वाली दुल्हनिया ने अपने मेहंदी से सजे हाथों को भी फ्लॉन्ट किया। कुल मिलाकर वह अपने विशेष दिन पर बेहद प्यारी लग रही थीं। देखें वीडियो। 

इसके पहले, 4 नवंबर 2022 को एक पैपराजी अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर पलक मुच्छल की मेहंदी समारोह की कुछ प्यारी झलकियां साझा की थीं। उनके मेहंदी समारोह में उनके दोस्तों और परिवार सहित, अभिनेता जैकी श्रॉफ, क्रिकेटर स्मृति मंदाना, अभिनेत्री शीबा आकाशदीप साबिर और अन्य शामिल लोग शामिल हुए थे। इस फंक्शन के लिए पलक ने एक नीले रंग का लहंगा चुना था और अपने सिग्नेचर कर्ली हेयरडू, डायमंड ज्वेलरी सेट व बोल्ड लिप्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। मेहंदी के दिन के लिए पलक के लुक ने हमें पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया था। देखें तस्वीरें।

यह भी पढ़ें: Ayaz Khan: ये एक्टर बिपाशा बसु के साथ ही चाहते हैं अपनी पत्नी की भी डिलीवरी, शेयर की अपनी फीलिंग्स

4 नवंबर 2022 को अभिनेत्री शीबा आकाशदीप साबिर ने अपने इंस्टा हैंडल से पलक के हल्दी समारोह से तस्वीरों की एक सीरीज साझा की थी। तस्वीरों में शीबा गोल्डन कलर की सलवार कमीज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, होने वाली दुल्हन पलक के हल्दी वाले दिन के लुक ने हमारा ध्यान खींचा। समारोह के लिए पलक ने हल्के पीले रंग का लहंगा पहना था। उन्होंने अपने लुक को ट्रेडिशनल फ्लोरल ज्वेलरी से कंप्लीट किया था। अपने लुक को नेचुरल और सिंपल रखते हुए पलक ने माडर्न ब्राइड के गोल दिए थे। तस्वीरों को शेयर करते हुए शीबा ने लिखा था, “टीम दुल्हन #PalMit #haldiceremony।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button