ट्रेंडिंगबॉलीवुडमनोरंजन

पार्टी छोड़ बेटे और पति के साथ नया साल मनाने हरिद्वार पहुंचीं सोनाली बेंद्रे,

Bollywood News: जहां हर बॉलीवुड सितारे नए साल के जश्न में पार्टी के मूड में है, वहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अपने पति और बेटे के साथ आध्यात्म की यात्रा पर निकल चुकी हैं। नए साल पर पति और बेटे के साथ हरिद्वार पहुंचीं एक्ट्रेस ने कई सारी फोटोज शेयर की हैं। इन्हें देखकर उनके फैंस खुशी से गदगद हो गए हैं। साल का वह समय फिर से आ गया है जब हर कोई जश्न मना रहा है और खासकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज। चाहे वह परिवार के साथ हो या दोस्तों के साथ, लगभग हर सेलेब सेलिब्रेशन के मूड में नजर आ रहा है।

Also Read: Latest Hindi News Bollywood Actress News । News Today in Hindi

जनता से लेकर सोशल मीडिया स्टार्स और एक्टर्स, 2024 का स्वागत करने के लिए जमकर पार्टी कर रहे हैं। जहां ज्यादातर सेलेब्स ने परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी करना चुना, वहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पति और बेटे के साथ हरिद्वार निकल पड़ी हैं। बेटे और पति के साथ सोनाली की नई तस्वीरों की खूब तारीफ बंटोर रही है।वर्ष की शुरुआत करने का सोनाली बेंद्रे (Sonali Bandre )का अंदाज सबसे अनोखा है क्योंकि अभिनेत्री ने इस साल पार्टी को छोड़कर आध्यात्म की तरफ जाने का फैसला किया। ई-रिक्शा की सवारी के साथ हरिद्वार की अपनी फैमिली ट्रिप के बारे में जानकारी देते हुए सोनाली ने कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। सोनाली बेंद्रे अपने पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर बहल के साथ हरिद्वार पहुंची हैं। वहां से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो गई हैं। लंबे अरसे बाद उनके बेटे और पति को देखकर लोग भरके तारीफ कर रहे हैं।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

हरिद्वार इस तरह मना सोनाली बेंद्रे का नया साल

सोनाली (Sonali Bandre ) ने अपने इंस्टाग्राम पर पवित्र शहर हरिद्वार की मनमोहक तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में, सोनाली ने 18 वर्षीय बेटे रणवीर के साथ अपनी ई-रिक्शा की सवारी दिखाई। मां-बेटे दोनों ही मुस्कुरा रहे थे। एक फोटो में तीनों ने मां गंगा की आरती की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘ई-रिक्शा, केबल कार की सवारी, सबसे अद्भुत गंगा जी की आरती के साथ हरिद्वार (haridwar) में क्या दिन रहा।’

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

सोनाली बेंद्रे के पति और बेटा

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bandre ) कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी है और हमेशा से ही उनकी शानदार एक्टिंग की सराहना की जाती है। उनकी फिल्मों में ‘हम साथ साथ हैं’, ‘जख्म’, ‘सरफरोश’, ‘दिलजले’ और कई बड़ी फिल्में शामिल हैं। 48 वर्षीय एक्ट्रेस ने स्टेज 4 के कैंसर से भी लड़ाई लड़ी है। उन्होंने फिल्ममेकर गोल्डी बहल के साथ शादी रचाई थी और उनका एक 18 साल बेटा है, जिसका नाम रणवीर बहल है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button