ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Taali First Look: Sushmita Sen की वेब सीरीज़ का फर्स्ट लुक आया सामने, किन्नर के रोल में अभिनेत्री दिखाएगीं कमाल

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Taali First Look) कुछ समय से सुर्ख़ियों में बनी रही हैं। कभी अपने रिलेशनशिप तो कभी अपने फिल्मों को लेकर उनका नाम ख़बरों में आता रहता है। एक बार फिर उनका नाम चर्चा में बना हुआ है कारण है उनकी आगामी फ़िल्म “ताली”। बता दें बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा (Sushmita Sen) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने आने वाली फिल्म के बारे में फैंस को बताया है। ये वेब सीरीज एक किन्नर की असल ज़िंदगी पर बनी हुई है। फिल्म का पहला लुक देखकर फैंस काफ़ी उत्सुक नज़र आ रहे हैं।

ट्रांसजेंडर के रोल में आएंगी नज़र अभिनेत्री

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की ये वेब सीरीज़ (Taali First Look) उनकी हर फिल्म से बिल्कुल अलग होने वाली है। वेब सीरीज़ का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर कर सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा “मुझे एक ख़ूबसूरत व्यक्ति के जीवन को चित्रित करने का मौका मिला। इससे सौभाग्य की बात कुछ नही हो सकती है।” इसके अलावा अभिनेत्री ने एक और बहुत अच्छा कैप्शन लिखा है “ताली- बजाऊंगी नहीं बजवाऊंगी।” इस वेब सीरीज की कहानी किन्नर गौरी सावंत पर बनाई गई है। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के पोस्टर शेयर करने के बाद उनके फैंस उनकी इस वेब सीरीज का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: ऐसा क्या हुआ कि KBC में रोते दिखें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन?

कौन हैं गौरी सावंत?

ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का जन्म पुणे में एक मिडिल क्लास परिवार में हुआ था। कुछ समय पहले वो सोनी टीवी पर आने वाले शो केबीसी में बताया था कि उनके पिता ने उनके ज़िंदा रहते हुए ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया था। उन्होंने बताया की वो अपने सेक्युलिटी के बारे में ना बता पाने के कारण घर से भाग गई थीं जिसके बाद से उनके परिवार वालों ने कहा कि वो उनके लिए मर चुकी हैं।


बता दें कि ट्रांसजेंडर गौरी सावंत एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। इसके अलावा वो महिलाओं, अनाथ बच्चों और एड्स रोगियों के लिए भी काम करती हैं। वो बेसहारा लोगों के लिए एनजीओ भी चलाती हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button