उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Terrible Accident: एक्सयूवी कार नीलगाय से टकरायी, फाइनेंस कंपनी के तीन कर्मियों की मौत, चार घायल   

दुर्घटना बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गड़ा गौतम गांव के पास हुई। यहां गोरखपुर से लखनऊ जा रही एक्सयूवी कार नीलगाय से टकरा गई। तेज रफ्तार होने सेएक्सयूवी कार अनियंत्रित होकर एक ढाबे की दीवार से टकरा  पलट गयी। इससे कार में सवार धीरज सिंह की घटनास्थल पर की मौत हो गई। दिलीप कुशवाहा व सोनू चौधरी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

बस्ती। लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-28 पर एक्सयूवी कार नीलगाय से टकरा गया। इससे कार पलट गयी। इस भीषण हादसे में फाइनेंस कंपनी के तीन कर्मियों की मौत हो गयी। इस हादसे में चार कर्मचारी घायल हो गये। इन सभी घायलों को जिला चिकित्सालय बस्ती में भर्ती कराया गया है। इस भीषण दुर्घटना के लिए एनएचआई कर्मचारियों की लापरवाही बताया जा रहा है।

क्षेत्राधिकारी कलवारी विनय कुमार चौहान घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होने बताया कि एक्सयूवी सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। दुर्घटना के समय एक्सयूवी कार में सात लोग बैठे थे। ये सभी एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी थे, जो गोरखपुर से लखनऊ जा रहे थे।

दुर्घटना बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गड़ा गौतम गांव के पास हुई। यहां गोरखपुर से लखनऊ जा रही एक्सयूवी कार नीलगाय से टकरा गई। तेज रफ्तार होने से एक्सयूवी कार अनियंत्रित होकर एक ढाबे की दीवार से टकरा  पलट गयी। इससे कार में सवार धीरज सिंह की घटनास्थल पर की मौत हो गई। दिलीप कुशवाहा व सोनू चौधरी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह भी पढेंः BJP Demonstration against Pak: पाक विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन, फूंके पुतले

घायलों ने बताया कि वे सब लोग फाइनेंस कंपनी समूह में काम करते हैं। वे गोरखपुर से लखनऊ कंपनी की मीटिंग में भाग लेने जा रहे थे। उनकी कार जब बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गड़ा गौतम गांव के पास पहुंची तो राष्ट्रीय-राजमार्ग गोरखपुर लखनऊ-28 पर छुट्टा जानवर मरा पड़ा हुआ था।

इस नीलगाय से गाड़ी टकरा गई और ब्रेक के जगह गलती से एक्सीलेटर पर पैर दब गया। इससे तेज गति होने पर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। उनका कहना है कि इस कड़ाके की ठंड और कोहरे की वजह से गाड़ियों के सामने साफ दिखाई न देने के हादसे बढ रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button