उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Viral News: योगी बनें ‘दूल्हा’, तो ससुर ने दहेज़ में दिया ‘बुल्डोज़र’!

बता दें यूपी (UP) के हरीमपुर में एक अनोखी शादी (Viral News) का मामला सामने आया है जिसमें एक पिता ने अपने दामाद 'योगी' को दहेज में 'बुल्डोज़र' दिया है और ऐसा करके उन्होने एक मिसाल दिया है।

नई दिल्ली: यूपी में योगी और बुल्डोज़र (Viral News) की चर्चा हर गली-मोहल्ले मे होती है और दोनो का नाता भी काफी पुराना है। बहुत समय योगी और बुल्डोज़र दोनो को लेकर शांति बना हुई थी लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि एक बार फिर यूपी में लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं। बता दें यूपी (UP) के हरीमपुर में एक अनोखी शादी (Viral News) का मामला सामने आया है जिसमें एक पिता ने अपने दामाद ‘योगी’ को दहेज में ‘बुल्डोज़र’ दिया है और ऐसा करके उन्होने एक मिसाल दिया है।

पिता का दामाद को अनोखा दहेज

15 दिसंबर को यूपी के सुमेरपुर के देवगांव के निवासी स्वामीदीन चक्रवर्ती के बेटे योगेंद्र उर्फ योगी की शादी इसी थाने के इलाके सौखर गांव निवासी परसराम प्रजापति के बेटी नेहा प्रजापति से हुई थी। योगी भारतीय नौसेना में काम करते हैं और नेहा सिविल सर्विस की तैयारी करती हैं। 15 दिसंबर 2022 को जोड़े की शादी सुमेरपुर के ‘शिव लॉन गार्डन’ गेस्ट हाउस से हुई और 16 तारीख जब दुल्हन की विदाई के वक्त आया तो पिता ने दहेज में दामाद को बुल्डोज़र गिफ्ट कर दिया। इतना अनोखा दहेज देख पूरा गांव चौंक गया था।

यह भी पढ़ें: Blue Zones Viral News: दुनिया की इन जगहों पर 100 साल तक जीवित रहते है लोग, क्या है इसके पीछे का राज?

बुल्डोज़र को लेकर बताई ख़ास वजह

समाज में हमेशा दहेज के नाम पर लड़कीवालों को कार या बाइक देते हुए देखा गया है। लेकिन योगेन्द्र उर्फ योगी और नेहा की शादी में बुल्डोज़र देकर लड़की के फौजी पिता ने खूब सुर्खिया बटोरी हैं। लोग उनको इस अलग पहल की हर तरफ चर्चा कर रहे हैं। जब लड़की के पिता से दहेज में बुल्डोज़र को लेकर पूछा गया था उन्होने बताया कि ‘बेटी को अगर कार देता तो वो घर पर पड़ा रहता लेकिन बुल्डोज़र काम करेगा और बिटिया को दाम मिलेगें।’

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button