ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

करवा चौथ के शुभ अवसर में दिलकश अंदाज में नज़र आई Dhanashree Verma, देखें पति के साथ कैसे सेलिब्रेट किया पूरा दिन?

नई दिल्ली: एक तरफ जहां बॉलीवुड सेलेब्स अपने जीवनसाथी के साथ करवा चौथ का त्योहार सेलिब्रेट कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ पत्नियां Dhanashree Verma अपने पति के बिना ही करवा चौथ का व्रत तोड़ रही हैं.

इसी में से एक नाम है कोरियोग्राफर Dhanashree Verma का, जो अपने पति यजुवेंद्र चहल के बिना ही करवा चौथ का त्योहार सेलिब्रेट किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो कॉल के जरिए तोड़ा व्रत

Dhanashree Verma ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो वीडियो कॉल के जरिए चहल को देखकर अपना व्रत तोड़ती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने Dhanashree Verma और चहल को ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने कहा कि ये सब दिखावा है. ऐसा करने की क्या जरूरत है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: सुंबुल तौकिर के पिता ने शालीन भनोट को लगाई फटकार, बेटी को भी दे डाली सलाह

चहल ने नाम की मेंहदी

वीडियो में Dhanashree Verma बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वो बिल्कुल पारंपरिक पहनावे में हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले धनश्री ने सोशल मीडिया पर मेहंदी लगे हाथों की तस्वीरें शेयर की थी. जिस पर मिस्टर चहल ने लिखा था- हैप्पी करवा चौथ माय लव.

युजवेंद्र चहल इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में खेलेगी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button