ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Viral News: ब्रिटेन में महिला ने की सारी हदें पार, 5 शादियों के बाद लड़ा रही थी छठवें आशिक से इश्क, मामला पहुंचा कोर्ट

गौरतलब है कि पांच पतियों को रखने वाली इस महिला (Viral News) का नाम एमिली हॉर्ने है। एमिली के बॉयफ्रेंड ने एक इंटरव्यू में महिला से अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया है। वह 43 साल का है और उसका नाम वेन हार्पर है।

नई दिल्ली: कहते हैं सच्चा प्यार सबकी किस्मत (Viral News) में नहीं होता ये तो बस किस्मत वालों को ही मिलता है। मगर कोई इंसान अगर एक से ज्यादा इंसानों से प्यार करे तो ये काफी अजीब हो जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है ब्रिटेन से जहां एक महिला ने पांच पुरुषों से शादी की है। इतने पर भी महिला का मन नहीं भरा और उसे एक और शख्स से प्यार हो गया। यह मामला उस वक्त सामने आया जब महिला को इसके लिए जेल जाना पड़ा।

छठे बॉयफ्रेंड कारण महिला की करतूत आई सामने

गौरतलब है कि पांच पतियों को रखने वाली इस महिला (Viral News) का नाम एमिली हॉर्ने है। एमिली के बॉयफ्रेंड ने एक इंटरव्यू में महिला से अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया है। वह 43 साल का है और उसका नाम वेन हार्पर है। उसने बताया कि उसका एमिली के साथ 18 महीने तक रिलेशनशिप चला, लेकिन जब उसे पता चला कि एमिली उसे धोखा दे रही है तो उसने ब्रेकअप कर लिया।

एमिली से वेन एक हॉस्पिटल में मिला था। वेन उस समय एक्सीडेंट के कारण भर्ती था। वहीं, एमिली का छोटा सा ऑपरेशन चल रहा था। दोनों के बीच बातचीत हुई और प्यार हो गया। बाद में जब वेन को पता चला तो उसने महिला पर धोखेबाजी का आरोप लगा कर उसे छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: ढ़़ाई फीट के अज़ीम मंसूरी की दुल्हनिया बनां बुशरा बेगम, लंबे समय के इंतज़ार के बाद शादी का सपना हुआ पूरा

कोर्ट में दो बार जा चुका है मामला

एमिली के बॉयफ्रेंट का कहना है कि पहली मुलाकात (Viral News) के बाद उसने वेन से कहा कि हॉस्पिस्टल से निकलने के बाद उसके पास रहने की कोई भी जगह नहीं है। हॉस्पीटल से निकलने के बाद वो दोनों एक साथ ही रहने लगे। वेन का कहना है कि एमिली एडल्ट मूवीज में काम कर चुकी है।

बता दें कि एक से ज्यादा पुरुषों के साथ शादी करने के मामले में साल 2004 में एमिली पहली बार दोषी पायी गई थी। एमिली ने 18 साल की उम्र में साल 1996 में पॉल रिग्बी से पहली शादी की थी। इसके बाद साल 2009 में एक से ज्यादा शादी करने के मामले उन्हें दोबारा सजा हुई।

सभी पतियों से है रिश्ता

एमिली ने पांच पुरुषों से शादियां की है। मगर उन्होंने किसी को भी तलाक नहीं दिया। उनकी पहली शादी 3 महीने तक ही चली थी। 3 साल बाद एमिली ने शॉन कनिंघम से शादी कर ली, लेकिन अपने दोस्त साइमन थोरपे के लिए उन्होंने उसे भी छोड़ दिया था। एमिली ने थोरपे से सगाई कर ली थी। इसके बावजूद इसी बीच एमिली ने क्रिस बैरेट और जेम्स मैथ्यूज से शादी कर ली। एमिली पहली बार उस वक्त जेल गई जब वह मैथ्यू के एक दोस्त के साथ रहने लगी। इस खबर की जानकारी मैथ्यू ने पुलिस को दे दी, जिसके बाद उसे जेल जाना पड़ा।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button