ट्रेंडिंगन्यूज़

Siddhant Veer Suryavanshi: वर्कआउट के दौरान 46 साल के ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम दुनिया को कह गए अलविदा, इ़ंडस्ट्री में शोक की लहर

टेलीविजन जगत के जाने-माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhant Veer Suryavanshi) का निधन हो गया है। महज 46 साल की उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तभी उन्हें हार्ट अटैक आया। सिद्धांत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

नई दिल्ली: टेलीविजन जगत के जाने-माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhant Veer Suryavanshi) का निधन हो गया है। महज 46 साल की उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तभी उन्हें हार्ट अटैक आया। सिद्धांत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि एक्टर सीरियल कुसुम, वारिस और सूर्यपुत्र कर्ण के लिए काफी मशहूर हैं। टीवी एक्टर जय भानुशाली ने कन्फर्म करते हुए ये दुखद न्यूज फैंस को दी। सिद्धांत के यूं दुनिया छोड़कर चले जाने से पूरा टीवी जगत सदमें में हैं। सुद्धांत वीर अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। अपनी फिटनेस को लेकर एक्टर काफी ज्यादा सर्तक रहते थे। वह रोजाना जिम में वर्कआउट किया करते थे।

जय भानुशाली ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टीवी जगत के मशहूर एक्टर जय भानुशाली ने सिद्धांत वीर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, “भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए”… मीडिया से बात करते हुए जय भानुशाली ने कहा कि वो सिद्धांत के निधन काफी दुखी है। उन्होंने कहा कि मुझे एक कॉमन दोस्त से खबर मिली कि जिम में वर्कआउट करते हुए उन्होंने अपना दम तोड़ दिया।

कई हिट शो में काम कर चुके थे सिद्धांत

एक्टर सिद्धांत की मौत की खबर आते ही सोशल मीडिया पर उनके फैन्स काफी दुखी हैं। सिद्धांत टीवी के पॉपुलर एक्टरों में से एक रहे हैं। इन दिनों वह ‘दंगल चैनल’ पर शो ‘कंट्रोल रूम’ में नजर आ रहे थे। इससे पहले एक्टर ने कई हिट शोज में काम किया था। सिद्धांत ने ‘कुसुम’, ‘रिश्तों की कट्टी बट्टी’, ‘ममता’, ‘जिद्दी दिल’ जैसे कई शो में काम किया था। सिद्धांत ‘सूफियाना इश्क मेरा’ शो में भी नजर आ चुके हैं। कसौटी जिंदगी की’, ‘कृष्णा अर्जुन’, ‘क्या दिल में है’ के बाद से सिद्धांत वीर के करियर को एक नई उड़ान मिली थी।

कॉन्ट्रोवर्शियल रही सिद्धांत की निजी जिंदगी

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पर्सनल लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है। उन्होंने दो शादियां की।पहले उन्होंने इरा नाम की महिला से शादी की थी, लेकिन साल 2015 में इनका तलाक हो गया। इसके दो साल बाद सिद्धांत को दोबारा प्यार हो गया। अलीसिया राउत से सिद्धांत को प्यार हो गया और उन्होंने शादी रचा ली। पहली शादी से उन्हें एक बेटी थी।जबकि अलीसिया से उन्हें एक बेटा। दोनों बच्चों को सिद्धांत और अलीसिया साथ मिलकर संभालते थे।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button