ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Thank God Song: ‘मणिके में दिखी नोरा और सिद्धार्थ की हॉट केमेस्ट्री, एक्ट्रेस का लुक देख लोगों को याद आई मंदाकिनी

New Delhi: अजय देवगन, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ की फिल्म Thank God में आजकल विवादों में छाई हुई है.सोशल मीडिया में फिल्म के बॉयकॉट की मुहिम छिड़ी हुई है, इन सब के बीच मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म का पहला गाना ‘मणिके’ रिलीज कर दिया है.  

गाने को फैंस कर रहे पसंद

गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में नोरा फतेही का हॅाट अवतार देखने को मिल रहा है. इस गाने को T-Series ने अपने चैनल पर रिलीज किया है. गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और नोरा फतेही की सिजलिंग केमिस्ट्री दिख रही है.

Thank God मूवी में फिल्माया गाना ‘मणिके’ दोनों एक्टर्स को रोमांस करते देखा जा रहा है. फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. ‘मणिके’ सॉन्ग को Yohani, Jubin Nautiyal & Surya Ragunnathan ने अपनी आवाज दी है. जबकि गाने के बोल Rashmi Virag, Dulan ARX (Dulanja Alwis) ने लिखे हैं. ये सॅान्ग ‘मणिके मगे हिते’ का हिंदी वर्जन है.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill किस एक्टर के साथ हाथों में हाथ डाले आईं नज़र, क्या रब ने बना दी जोड़ी?

25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

आपको बता दें कि Thank God का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. Thank God फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 3 मिनट और 9 सेकेंड के इस ट्रेलर में अजय देवगन जो चन्द्रगुप्त की भूमिका में हैं, जो सिद्धार्थ मल्होत्रा के पाप और पुण्य का हिसाब करते नजर आ रहे हैं.

Siddhartha Malhotra And Nora Fatehi

फिल्म में रकुल सिद्धार्थ की पत्नी और एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी. फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त के रोल में है, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा आयान कपूर के रोल में हैं. फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  

फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है. थैंक गॉड को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेत्रपाल, दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है. रकुल ने हाल ही में रिलीज हुई रनवे में काम किया था, लेकिन एक बार फिर से अजय और रकुल की जोड़ी सामने आएगी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button