ट्रेंडिंगन्यूज़

महिला के निजी अंगों पर लाठी से चोट पहुंचने का फोटो वायरल,पुलिस ने पीड़िता को ही दी जेल भेजने की धमकी!

देवरिया: जनपद के मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके ही ससुर और देवर ने उसे लाठी डंड़ों से बुरी तरह से मारा पीटा और उसके निजी अंगों पर लाठी से प्रहार किया, जिससे उसके गर्भ में पल रहा पांच माह के शिशु की मौत हो गयी। पुलिस को तहरीर देने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।
इसी बीच लाठी से प्रहार से पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर चोट का फोटो वायरल करने से अब पुलिस उसे ही जेल भेजने की धमकी दे रही है। मदनपुर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किये जाने से परेशान होकर पीड़िता ने सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री से न्याय की मांग कर रही है।

थाना मदनपुर क्षेत्र रहने वाली यह पीड़िता एक छह वर्षीया बेटी की मां है। उसका आरोप है कि सम्पत्ति की लालची होने का आरोप लगाकर उसकी ससुराल वालों ने उसके हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई की। इस दौरान उन्होने उसके निजी अगों पर भी लाठी से गंभीर चोट पहुंचायी, जिससे उसके पांच माह का गर्भस्थ शिशु की मौत हो गयी। उसका कहना है कि ससुर व देवर द्वारा उसे बुरी तरह से पीटा गया और निजी अंगों पर लाठी से हमला करने के कारण गर्भस्थ शिशु की मौत हुई। उसका कहना है कि इस मामले में तहरीर देने बावजूद थाना पुलिस के कोई कार्रवाई न करने पर उसे सोशल मीडिया पर अपने फोटो व वीडियो डालकर न्याय दिलाने की गुहार लगानी पड़ी है।

ये भी पढ़ें-स्कूल वैन से गिरकर चार वर्षीया नर्सरी की छात्रा की मौत, कई बच्चे घायल

इस मामले में पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा का कहना है कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है, जिसकी जांच की जारही है। उन्होने कहा कि लापरवाही में दोषी पाये जाने वाले पुलिसकर्मी बख्शे नहीं जाएंगे। साथ ही आरोपियों के खिलाफ समुचित धाराओं में मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button