ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Liger Trailer Release: Vijay Deverakonda का एक्शन सीन देखकर आप भी रह जाएंगे दंग, ट्रेलर देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॅालीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित फिल्म लिगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मल्टी-स्टारर फिल्म में विजय देवरकोंडा को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं।

ट्रेलर की शुरूआत लाइगर की मां से होती है जो कहती है, ‘एक लायन और टाइगर की औलाद है ये…क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा..’ फिल्म में विजय देवकोंडा को कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है। ट्रेलर में वो फुल एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। विजय के साथ इस ट्रेलर में अनन्या पांडे का भी एकदम अलग अवतार नजर आ रहा है। इस फिल्म में अनन्या एक्शन करते नजर आएंगी। फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, विशु रेड्डी, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे, भी लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें- क्या मलयालम एक्टर को डेट कर रही Nithya Menen? जानिए पूरा सच

एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें विजय देवरकोंडा और अन्नया पांडेय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर में विजय देवरकोंडा मार धाड़ करते नजर आ रहे हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। फिल्म की कहानी एक बॉक्सर की है, जो गरीब घर का है और मुबई में चाय की दुकान चलाता है। विजय की ये फिल्म एक बार फिर से देशभर में धमाल के लिए तैयार है। फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में 5 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। साथ ही करन जौहर, चार्मी कौर, पुरी जगन्नाथ इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button