न्यूज़मनोरंजन

बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले का खत्म हुआ इंतजार, इस रात इन कंटेस्टेंट्स के बीच होगा महामुकाबला, जानिए सब कुछ

BB OTT2: बिग बॉस के ओटीटी का सीजन-2 काफी शानदार रहा है। इस बार के सीजन-2 के कंटेस्टेंट्स ने सभी फैंस के दिलों में दमदार छाप छोड़ी है। इस सीजन ने सफलता की सीढ़ियों पर एक नई पेशकश दी है। इस बार सीजन -2 में जोरदार, जबरदस्त और गजब का मसाला देखने को मिला है। ओटीटी पर लॉन्चिंग के बाद भी इसने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है। जिसमें कंटेस्टेंट्स के बीच गजब की नोक झोंक देखने को मिली है। जिसमें बिहार की फेमस मनीशा रानी ने एंट्री की उन्होनें सलमान खान के साथ मंच साझा कर शो में अपने बिहारी अंदाज में तेवर और क्लेवर से आग लगाती नजर आई थी। जो लोगों को खूब पंसद आया।

इतना ही नहीं इस बार बाकी के कंटेस्टेंट्स ने गजब तड़का लगाया है तो वहीं अब ये शो अपने फिनाले की ओर पहुंच चुका है। ऐसे में इस सीजन को लगातार फॉलो करने वाले फैंस ये जानने के लिए बेहद उत्सुक है कि इस ओटीटी सीजन-2 का विनर आखिर कौन होगा? तो यहां पर हम सभी फैंस की एक्साइटमेंट को ध्यान में रखते हुए बताएंगे कि बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले शो कब और कहां होने वाला है। ग्रैंड फिनाले स्टेज कहां सजेगा और बिग बॉस ओटीटी 2 की चमचमाती ट्राफी किसके हाथ लगेगी। ये जंग किन दमदार कटेंस्टेंट्स के बीच होगी?

Also Read : BB OTT2 Hindi News | Live News in Hindi I News Watch India

बता दें कि इस बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के ग्रैंड फिनाले की महफिल 15 अगस्त के एक दिन पहले 14 अगस्त को सजेगी। यानी कि फैंस को 14 अगस्त तक इंतजार करना होगा। इस बार आप ओटीटी-2 के ग्रैंड फिनाले के शो को जियो सिनेमा पर देख पाएंगे। इसके अलावा आपको बता दें कि ग्रैंड फिनाले 9 बजे के बाद जियो सिनेमा पर फ्री देख सकते हैं। इस फिनाले में कई सेलेब्स शिरकत कर सकते है। जो इस शो में चार चांद लगा सकते हैं। पहली बार ऐसा हो रहा है कि इस बार का फिनाले शो रविवार को नहीं बल्कि सोमवार को तय किया गया।

इनके बीच होगा मुकाबला

बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्राफी अपने नाम करने के लिए इस ग्रैंड फिनाले के मैदान में कुल 5 फाइनलिस्ट उतरने वाले हैं। इन 5 फाइनलिस्ट के बीच ट्राफी के लिए मुकाबला 14 अगस्त की रात होगा। वो पांच नाम है अभिषेक मल्हान, मनीशा रानी, एल्विश यादव, पूजा भट्ट और आखिरी नाम है बेबिका ध्रुवे। तो ऐसे में लोगों को 14 अगस्त की रात का बेसब्री से इंतजार है कि इस सीजन की ट्राफी किस कंटेस्टेंट के नाम होगी कौन इसे अपने घर लें जाएगा।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button