ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

5 साल की कृति ने लिखा PM Modi को पत्र, उठाए पेंसिल और मैगी की महंगाई पर सवाल, पढ़ें क्या मिला जवाब ?

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले की रहने वाली पहली कक्षा के छात्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र में लड़की ने महंगाई का जिक्र किया है और लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी जी हां, महंगाई बहुत ज्यादा है। पेंसिल इरेज़र महंगा होता जा रहा हैं। जब मैंने पेंसिल इरेज़र मांगा तो माँ ने मुझे पीटा। मेरी मैगी भी महंगी हो गई है। लड़की ने यह भी लिखा कि बच्चे स्कूल में पेंसिल इरेज़र चुराते हैं। मुझे बताओ क्या करना है इतना ही नहीं, लड़की ने जोर देकर कहा कि उसके वकील पिता ने भी उसका पत्र पीएम मोदी के नाम से पोस्ट किया था।

इस पत्र के पोस्ट होते ही यह पत्र शहर में चर्चा का विषय बन गया। चिब्रमऊ इलाके के मोहल्ला विद्या जनता मंदिर के पास रहने वाले वकील विशाल दुबे की 5 साल की बेटी कृति दुबे ने रबर पेंसिल और मैगी की कीमत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक मासूम खत लिखा है. कृति दुबे गुड मॉर्निंग एकेडमी की प्रथम श्रेणी की छात्रा हैं।

कृति ने लिखा PM Modi को पत्र

महंगाई से परेशान होकर कृति दुबे ने घर में छुपकर प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी, जिसमें उन्होंने सबसे पहले अपनी पेंसिल और इरेज़र का जिक्र किया। लड़की ने चिट्ठी में लिखा, प्रधानमंत्री की पेंसिल इरेज़र महंगी हो गई है। अगर मैं पेंसिल इरेज़र माँगूँ तो माँ मुझे मार देती है। स्कूल के बच्चे मेरी पेंसिल इरेज़र चुरा लेते हैं, मुझे बताओ कि क्या करना है। तब कृति दुबे ने उस लेटर में अपने खाने-पीने के बारे में भी लिखा था। कृति ने लिखा, महंगी हो गई है मेरी मैगी, इतनी क्यों?

कृति ने लिखा PM Modi को पत्र

इस संबंध में कृति के माता-पिता ने कहा कि लड़की ने यह पत्र अपने दिल से लिखा और पीएम मोदी से भी दिल से यह अनुरोध किया। हमने कृति को बहुत समझाया लेकिन वो नहीं माने और कहने लगे, नहीं, मुझे मोदी जी से पूछना है कि महंगाई इतनी ज्यादा क्यों है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button