ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

साधु के वेश में आए युवक ने मासूम की गर्दन पर रखा उस्तरा, विरोध करने पर मां के बाल काटे, मुकदमा दर्ज

मेरठ। मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर में दो युवक साधु के वेश में भिक्षा लेने के बहाने घर में घुसे। उन्होने पांच माह के बच्चे की गर्दन पर उस्तरा रख दिया गया, बच्चे की मां ने विरोध जताया तो उसके बाल काट दिए और उसके गले पर भी वार किया गया। हालांकि बाद में शोर शराबा होने पर दोनों युवक बाइक पर सवार होकर भाग गये।  

पीड़ित परिवार का कहना है कि दूसरे समुदाय के दो युवकों साधु का वेश बनाकर घर में घुसे थे और इसके बाद उन्होंने घटना को अंजाम दिया। घटना शुक्रवार की बतायी जा रही है, लेकिन पुलिस इसे दबाने का प्रयास कर रही थी। पीड़ित पक्ष के हंगामे के बाद पुलिस ने अब जांच शुरू की है। इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

पांच माह के बच्चा जिसकी गर्दन पर उस्तरा रखकर महिला को डराया गया

महिला के पति मोंटी सैनी ने बताया कि वह बिजली मैकेनिक हैं। उनके घर के सामने और आसपास दूसरे समुदाय के परिवार रहते हैं। आरोप है कि इनमें कुछ लोग उनका हिन्दू परिवार पर कई तरह की टिप्पणियां करते हैं। इस बात को लेकर शुक्रवार को उनको एक पड़ोसी के साथ विवाद हो गया था। मामला शांत होने के बाद वह अपने काम पर चले गए थे और घर में उनकी पत्नी मनीषा सैनी पांच माह के बेटे अग्नित के साथ थीं।

आरोप है कि दो युवक साधु के वेश में भिक्षा लेने के बहाने घर में घुसे। उनमें से एक युवक ने मोंटी  के पांच माह के बेटे की गर्दन पर उस्तरा रख दिया। मनीषा ने विरोध किया तो दूसरे युवक ने उनकी गर्दन पर उस्तरे से वार कर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी ने महिला के सिर के बाल काट दिए और छेड़छाड़ भी की। मोंटी के शाम को घर पहुंचने पर मनीषा ने सारी बात अपने पति को बतायी।  मोंटी ने घटना की पुलिस को सूचना दी ।

यह भी पढेंः यूपी में मदरसे सर्वे पर बोले मदमूद मदनी- ‘मदरसों में कहीं कुछ गलत है, तो हम सरकार से बातचीत को तैयार

पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस पहले मामले को दबाने का प्रयास करती रही। कोई कार्रवाई नहीं करने पर रविवार देर शाम को पीड़ित परिवार तेजगढ़ी पुलिस चौकी पर पहुंचा और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।

एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है। एसपी सिटी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button