ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

लखीमपुर खीरी में फिल्म ‘शोले’ की तरह प्रेमी का हाईवोल्टज ड्रामा

लखीमपुर खीरीः आप ने शोले फ़िल्म में बीरू को तो देखा ही होगा जो बसंती का प्यार पाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है।  ऐसा ही मामला रियल लाइफ में लखीमपुर खीरी के पलिया कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिला है। जहाँ एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के लिए पलिया तहसील पहुंचा। वह प्रेमिका को पाने के लिए तहसील परिसर स्थित ओवर हैड टैंक पर जा चढ़ा। इतना ही नहीं युवक खुद को आग लगाने के लिए अपने साथ पेट्रोल और माचिस लेकर पहुंचा था।

इसकी सूचना मिलने पर तहसील, पुलिस व फायर बिग्रेड के अधिकारी-कर्मचारी मौके पर जा पहुंचे और उन्होंने युवक को समझाने का प्रयास किया। करीब दो घंटे तक युवक ने प्रशासन को जमकर छकाया, वह टंकी से नीचे आने को तैयार नहीं था। बाद में प्रेमिका की मां के आश्वासन के बाद ही युवक नीचे उतरा।

लखीमपुर खीरी न्यूज

ये भी पढ़े- Deoria News: स्कुल में बच्चों के अश्लील गाने का रिहर्सल वीडियो बनाने वाले युवक की जमकर हुई धुनाई

बिहार का रहने वाला अमन यहां पलिया में रहने वाली विशेष समुदाय की एक युवती से प्रेम करता है। सोमवार को वह करीब 6 बजे युवक हाथों में पेट्रोल और माचिस लेकर तहसीलदार ऑफिस के पास स्थित ओवरहेड टैंक पर जा चढ़ा और प्रेमिका को ले जाने की जिद पर अड़ गया। जैसे ही यह सूचना मिली, तहसीलदार आशीष कुमार सिंह, नायब तहसीलदार प्रज्ञा अग्निहोत्री, कोतवाल प्रमोद कुमार मिश्रा व चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे और युवक से पानी की टंकी से नीचे उतरने की बात कहने लगे।

उधर युवक प्रेमिका को मौके पर बुलाकर उसकी शादी कराने जाने की जिद पर अड़ा रहा। करीब दो घंटे तक युवक ने प्रशासन को खूब छकाया। पुलिस ने युवती की मां को तहसील परिसर में बुलाया गया और उसने भी अमन को समझाने का प्रयास किया। जब प्रेमी के परिजनों की ओर से उसे लिखित रूप से शादी कराने का आश्वासन दिखाया गया, तब ही वह ओवरहेड टैंक से नीचे उतरा। अमन के टंकी से नीचे उतरते ही पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया। उधर इस ड्रामे को देखने के लिए बड़ी संख्या में तहसील में भीड़ जुटी रही।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button