ट्रेंडिंगन्यूज़

यूपी में हत्यारे इस्लामिक कट्टरपंथियों के खिलाफ सड़कों पर उतरा जनसैलाब, हत्यारों को फांसी देने की मांग

बिजनौर/उदयपुर: 28 जून को दो इस्लामिक कटटरपंथियों द्वारा धार्मिक उन्मादता के कारण टेलर कन्हैया लाल की बर्बरता पूर्ण गला काटकर हत्या करने के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में भारी रोष है। आज इन हत्यारे इस्लामिक कटटरपंथियों के खिलाफ भारी जनसैलाब सड़क पर उतरा और उनका पुतला फूंका। हिन्दू संगठनों को कार्यकर्ताओं ने हत्यारों को तत्कालीन फांसी दिये जाने की मांग की है।

बिजनौर में बृहस्तपतिवार को हाथो में लाल झंडा लहराते सैंकड़ों हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता बूंदा बांदी के बीच कलेक्ट्रट पहुंचे और उदयपुर में हुई घटना को लेकर डीएम को ज्ञापन सौंपा। हिन्दू जागरण मंच के कार्यक इसके बाद मुख्य मार्गो से होते हुए बिजनौर के शक्ति चौक पर पहुंचे जहां उन्होने जिहादियों का पुतला फुंकते हुए जमकर नारेबाज़ी कर विरोध प्रदर्शन किया है। जागरण मंच के कार्यकर्ताओ ने मांग कि कि उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की बबरतापूर्वक हत्या करने वाले जिहादियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा सुनाई जाए।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बोले- उद्धव को हनुमान चालीसा विरोध ले डूबा, राउत बोले- हमारी पीठ में खंजर घोंपा गया

बता दें कि घटना वाले दिन ही दोनों हत्यारोपियों गौस मौहम्मद और रियाज अख्तरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन इन दोनों ने जिस वीभत्स तरीके से कन्हैया लाल की हत्या करके निडरता के साथ अपने अपराध करने का वीड़ियों जारी किया, उससे हिन्दू वर्ग में भारी रोष है। जब से इन हत्यारों का पाकिस्तान कनेक्शन सामने आया है और देश की जनता को यह पता चला है कि यह हत्या पाकिस्तान के आकाओं के इशारे पर की गयी है, देश भर में इन इस्लामिक कटटरपंथियों के खिलाफ भारी आक्रोश है।

इधर राजस्थान नें उदयपुर और दूसरे शहरों में तनाव की स्थिति को देखते हुए जहां कई जगहों पर कर्फ्यू लगाया गया है, वहीं कई जनपदों में इंटरनेट सेवाएं बंद की गयी हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत डैमेड कंट्रोल करने में जुट गये हैं। गहलोत ने पीड़ित परिवार से मिलने और उन्हें भारी आर्थिक सहायता देने की घोषणा करके जनता से प्रदेश में शांति बनाये रखने की अपील की है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button