ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

भारत में जल्द One Plus  लॉन्च कर सकता है धांसू फीचर का स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी कीमत?

नई दिल्ली: भारत के बाजार में बहुत जल्द OnePlus अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन का नाम OnePlus 10T होगा. कंपनी की ओर से लॉन्चिंग के विषय में कोई अधिकारिक जानकारी अभी प्राप्त नहीं हुईं है. कुछ रिपोर्ट की माने तो यह स्मार्टफोन 3 अगस्त को भारत में लॉन्च हो सकता है. OnePlus स्मार्टफोन भारत में दो रंगों में उपलब्ध होगा जेड ग्रीन और मूनस्टोन ब्लैक. OnePlus 10T 5G फोन के खास फीचर्स के विषय में बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 सीपीयू, 16GB तक रैम, और 150W चार्जिंग क्षमताओं वाली 4,800mAh की बैटरी होने की उम्मीद है.

ऑफर्स का लाभ

1. यहां देखें OnePlus 10T 5G लॉन्च डेट

2. OnePlus 10T 5G के क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स

3. OnePlus 10T 5G कैमरा

4. यहाँ देखें OnePlus 10T 5G लॉन्च डेट

कुछ रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 10T 5G भारतीय बाजार में 3 अगस्त को आ सकता है. स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग उसी दिन हो सकती है जिस दिन भारत में यह फोन आएगा. हालांकि चीनी निर्माता ने अभी तक स्मार्टफोन के परिचय पर कोई औपचारिक जानकारी साझा नहीं की है. सूत्रों के अनुसार, बेस मॉडल के लिए OnePlus 10T 5G की कीमत 49,999 रुपये हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Amazon Prime Day Sale 2022: जल्द ही लगने वाली है बंपर सेल, जानें किस-किस चीजों पर मिलेगा डिस्काउंट ?

OnePlus 10T 5G के क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 10T 5G की बात करें तो इसमें सेकंड जनरेशन hasselblad मोबाईल कैमरा के साथ स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC, 16GB तक रैम और 512GB स्टोरेज के साथ लांच होने की उम्मीद है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 4800mAh की बैटरी जो 150W रैपिड चार्जिंग क्षमता को सहन कर सकती है, और इसके बैकअप के रूप में भी काम कर सकती है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button