ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Katrina से शादी करना चाहता था ये शख्स, अब कपल को दी जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ और उनकी पति विक्की कौशल के जान से मारने की धमकी मिल रही है. एक शख्स सोशल मीडिया पर क्यूट कपल को लगातार धमकियां दे रहा है. कैटरीना और विक्की को धमकी देने वाला आरोपी शख्स मुंबई में ही रहता है. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, और पूछताछ भी कर रही है.

मुंबई पुलिस ने मनविंदर सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. बता दें कि मनविंदर पेशे से संघर्षशील एक्टर है. मनविंदर सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के सबसे बड़े फैन है. वो कैटरीना को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बीवी भी बताते है. वो एक्ट्रेस से शादी करना चाहता था. पिछले कई दिनों से वो शख्स विक्की-कैटरीना को परेशान कर रहा था.

ये भी पढ़ें- साउथ की ये खूबसूरत एक्ट्रेसेस पैसे कमाने के लिए इस बिजनेस में लगाती है पैसे

आरोपी शख्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कैटरीना के साथ कई फोटोज एडिट करके डाली है. इस शख्स ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम King Aditya Rajput🇮🇳VVIP लिखा हुआ है. जिसमें उसने कैटरीना के साथ कई पिक्चर शेयर की है. कई फोटोज श्रद्धा कपूर और आलिया के साथ भी फोटोज एडिट कर शेयर की है.

आरोपी के सिरफिरेपन का अंदाजा आप भी नहीं लगा सकता है, उसने कैटरीना की शादी की फोटो को अपने साथ एडिट किया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना अपने ब्राइडल लहंगे में हैं, आरोपी ने विक्की के चेहर पर अपना चेहरा लगा दिया है. कैप्शन में आरोपी ने कैटरीना कैफ की आईडी को टैग करके एक्ट्रेस संग शादी की बात कहीं है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ है. हाल ही में कैटरीना ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाया था, जहां विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल और कैटरीना की कुछ दोस्त मौजूद थीं. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने भी आई थीं.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से लगातार सेलिब्रिटीज को जाने से मारने की धमकियां मिल रही हैं. कुछ दिनों पहले ही सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी. लेटर में ये कहा गया था कि तुम्हारा भी मूसेवाला कर देंगे, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button