ट्रेंडिंगन्यूज़

PUBG कांड में चौकाने वाला खुलासा, जानिए केस में आया नया मोड़

नई दिल्ली: लखनऊ PUBG हत्याकांड हर दिन नया मोड़ ले रहा है. लेकिन इस बार केस ने ऐसा मोड़ ले लिया है कि लोग हैरान हो गए है. बता दें कि ये पूरा मामला 5 जून की है. जब लखनऊ की यमुनापुरम कॉलोनी में 16 के एक लड़के ने अपनी मां साधना सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. साधना बेटे के मोबाइल पर गेम खेलने पर उसे डांट देती थी, और मोबाइल भी छीन लेती थी. बेटे को मां का डांटना नहीं पसन्द आया जिसके बाद यहीं हत्या की वजह बना गया.

बेटे ने बताया कि मां ने उस पर चोरी का भी आरोप लगाया था. इसको लेकर ही वह तनाव में भी रहने लगा था. सात जून की रात को आरोपित ने पिता को फोन कर बताया था कि मां की किसी ने हत्या कर दी है. पर, बाद में उसने कुबूला था कि उसने ही मां पर गोली चलायी थी. इस समय आरोपित बेटा बाल संरक्षण गृह में है. उसकी रोज काउंसलिंग की जा रही है.

लखनऊ में मां की हत्या करने के आरोपित बेटे ने पिता की जिस लाइसेंसी रिवाल्वर का इस्तेमाल किया था.उस पर उसकी ही उंगलियों के निशान पाए गए हैं.फोरेंसिक विशेषज्ञों को प्रारम्भिक रिपोर्ट  जल्द ही पुलिस के पास सौंपी जाएगी.

घर से मिले कपड़े पर भी बेटे के खून के निशान मिले था. इनका मिलान कराया जा रहा है. चार्जशीट इन तथ्यों साथ ही थोड़ी मजबूत बनेगी. नाबालिग होने के कारण बेटे को कड़ी सजा नहीं मिलेगी.

ये भी पढे़ं- लारेंस विश्ननोई को सभी 17 मामले में रिमांड पर लेगी पंजाब पुलिस, तिहाड़ जेल में वापसी होगी मुश्किल

केस में एक नया मोड़ आ गया है. जानकारी के अनुसार पिता के उकसाने पर बेटे ने मां की हत्या कर दी. बताया जा रहा हैं कि इस केस में पुलिस का भी हाथ है और सारी साजिश पुलिस ने ही गढ़ी थी. इस केस में एक बड़े बिल्डर का हाथ बताया जा रहा है. मां की हत्या की बात बेटे ने अपने पिता को सबसे पहले बताई थी. इसके अलावा उसने पिता को भी ये भी बताया कि घर में एक बिल्डर आता है और मां की उससे दोस्ती है.

बेटे ने पिता से कहा था कि एक अंकल मां से मिलने आते हैं. इस पर पिता ने बेटे को कहा मैं वहां होता तो बिल्डर और तुम्हारी मां दोनों को गोली मार देता. पिता ने कहा जो तुम्हें समझ आए वो करो. बेटा पिता की बात सुनकर खूब भड़क गया. बेटे ने बताया कि पिता से शिकायत करने के बाद मां और पापा में खूब बहस हुई. जिसके बाद मां ने उसे खूब मारा. जिसके बाद मेरे अंदर गुस्सा भरा पड़ा था. इसलिए मैनें गोली मार दी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button