ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Tunisha Sharma suicide case: तुनिषा शर्मा पर था धर्म परिवर्तन का दबाव, तुनिषा की मां का दावा सुनिये पूरी बात..

तुनिषा पर जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जाता था. उसका बॉय फ्रेंड शीजान (Sheejan) उसे मुस्लिम बनाने के लगातार परेशान करता था.इसीके साथ ही उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि, शीजान का बहन उसे दरगाह भी ले जाती थी.

तुनिषा (Tunisha Sharma)  की मां वनीता ने एक प्रेस-वार्ता करते हुए खुलासा किया है कि, तुनिषा पर जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जाता था. उसका बॉय फ्रेंड शीजान (Sheejan) उसे मुस्लिम बनाने के लगातार परेशान करता था.इसीके साथ ही उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि, शीजान का बहन उसे दरगाह भी ले जाती थी. इसे लेकर वनीता अब तबतक चुप नहीं बैठेगी तबतक  वो उसे शीजान खान को सलाखों के पीछे नहीं पहुंचायेंगी. इसी के साथ उन्होंने यह भी खुलासा किया कि तुनिषा को शीजान ही नहीं बल्कि, उसका पूरा परिवार अपने काबू में करना चाहता था.

इसी के साथ वनीता ने मीडिया को जानकारी देते हुए यह भी बताया कि,शीजान की मां भी तुनिशा को परेशान करती थी. वनीता ने दावा किया है कि, शीजान (Sheejan) ने तुनिषा (Tunisha Sharma ) से शादी करने का वादा भी किया था और उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बना रहा था. इतना ही नहीं वनिता शर्मा ने यह भी कहा कि, शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ मारा था. शेजान के फोन में तुनिषा ने किसी और लड़की से चैट पढ़ी थी. यही कारण था उन दोनों के बीच कहासुनी हुई और दोनों में ब्रेकअप हो गया.

तुनिशा की मां के मुताबिक, ‘शीजान हमारे घर आता-जाता था, तुनिशा ने शीजान का फोन चेक किया था. इसमें दूसरी लड़की के मैसेज थे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई. शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ मारा था. शीजान ने तुनिशा से कहा था कि तुम जो करना चाहती हो वो करो. इस मामले में शेजान की मां और बहन दोनों शामिल हैं. मां ने कहा, ‘शीजान और उसका परिवार तुनिशा को इस्लाम कबूल करने के लिए कहता था. इतना सब होने के साथ तुनिशा ने शीजान की मां को अम्मी और उसकी बहन अप्पी बोलना शुरू कर दिया था. इसी के साथ वनीता ने कहा कि, मेरी बेटी उनकी बातों में पूरी तरह से डूब चुकी थी. उसकी मां मेरी बेटी को प्रताड़ित किया करती थी.

यह भी पढ़ें : मां की याद में कब-कब भावुक हुए PM Modi ? पढ़ें पूरी खबर

तुनिशा ने आगे कहा था कि, ‘मुझे कुत्तों से डर लगता है, लेकिन शीजान की मां के कहने पर फिर भी तुनिशा ने घर में एक कुत्ता ले लिया था. जरा सोचिए, उनका मेरी बेटी पर कितना कंट्रोल था कि उन्हें मेरे डर की भी परवाह नहीं थी. मेरी बेटी बदल गई थी. शीजान से मिलने के बाद उसने हिजाब पहनना शुरू कर दिया. उनसे उर्दू सीखने लगे. शीजान ने उसको जबरन धर्मांतरण कराकर मुस्लिम परंपरा सिखाई जा रही है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button