उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

UP Police Terror: “योगी जी माफ करना, गलती म्हारे से हो गयी” लिखकर आत्मसमर्पण करने पहुंचा अपराधी

अंकुर उर्फ राजा निवासी सौरम गोयला को जब पता चला कि उसके साथी अजय व वंश को पुलिस की गोली लगी है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे उसे भी यह डर लगा कि पुलिस उसे भी मुठभेड़ में गोली मार सकती है। इसलिए सुबह ही वह गांव के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति साथ "योगी जी माफ करना, गलती म्हारे से हो गयी" की तख्ती टांगकर मंसूरपुर थाने पहुंचा।

मुज़फ्फरनगर। विपक्षी नेतागण भले ही प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब होने का आरोप लगाता हो, लेकिन सच्चाई यह है कि प्रदेश में पुलिस की सख्ती के कारण अपराधी खौफ़जदा (UP Police Terror) हैं। इसका उदाहरण आये दिन देखने को मिलते रहते हैं। हरदोई में एक दिन पूर्व वहां की जिला जेल से जिला अस्पताल लाये गये कैदी मुठभेड़ से इतना डरा हुआ था कि उसने अस्पताल में हंगामा करते हुए कहा कि पुलिस उसे गोली ने मारने की लिखित गारंटी दे।


पुलिस के खौफ का एक और उदाहरण बुधवार को मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर में देखने को मिला। यहां पर एक अपराधी को मुठभेड़ में गोली लगने से इतना डर लगा कि वह “योगी जी माफ करना, गलती म्हारे से हो गयी” की तख्ती टांगकर मंसूरपुर थाने पहुंचा और थाना प्रभारी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उसने इंस्पेक्टर के सामने भविष्य में अपराध न करने का वचन दिया।
दरअसल एक आपराधिक मामले में अंकुर उर्फ राजा निवासी सौरम गोयला फरार चल रहा था। इस मामले में पुलिस ने अंकुर के दो अपराधी साथियों अजय व वंश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था। पुलिस मुठभेड़ में इस दोनों बदमाशों अजय व वंश को पुलिस की गोली लगी थी।

यह भी पढेंः CS of UP: उ0प्र0 सरकार और यूएनडीपी के बीच सतत् विकास लक्ष्य अनुश्रवण प्रकोष्ठ की स्थापना का एमओयू


अंकुर उर्फ राजा निवासी सौरम गोयला को जब पता चला कि उसके साथी अजय व वंश को पुलिस की गोली लगी है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे उसे भी यह डर लगा कि पुलिस उसे भी मुठभेड़ में गोली मार सकती है। इसलिए सुबह ही वह गांव के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति साथ “योगी जी माफ करना, गलती म्हारे से हो गयी” की तख्ती टांगकर मंसूरपुर थाने पहुंचा।


मंसूरपुर थाना प्रभारी रोजन त्यागी के समक्ष पहुंचने पर जब उन्होंने “योगी जी माफ करना, गलती म्हारे से हो गयी” की तख्ती टांगी देखी, तो अंकुर से पूछा कि उससे क्या अपराध हुआ है। तब उसने अपना अपराध बता दिया। इसके बाद थाना प्रभारी रोजन त्यागी उसे वहां मौजूद उप निरीक्षक को संबंधित मामले में गिरफ्तार करने के निर्देश दिया और उसे लॉकअप में बंद कर दिया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button