ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Money Laundering Case: आज Jacqueline Fernandez के किस्मत का फैसला, पटियाला कोर्ट में पेशी, क्या मिलेगी एक्ट्रेस को जमानत

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लांड्रिग केस में इनका नाम भी जोड़ा गया है. जैकलीन के साथ उनके वकील प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे भी शामिल है. सुनवाई के वक्त अभियोजन पक्ष अपनी दलीलें कोर्ट के सामने पेश करेगा.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस की मुश्किलें (Money Laundering Case) जहां एक तरफ खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. उन्हें आज 12 दिसंबर को दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के लिए बुलाया गया है. सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लांड्रिग केस में इनका नाम भी जोड़ा गया है. Jacqueline Fernandez के साथ उनके वकील प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे भी शामिल है. सुनवाई के वक्त अभियोजन पक्ष अपनी दलीलें कोर्ट के सामने पेश करेगा.

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Rajnikant: कंडक्टर का काम कर गुज़ारते थे ज़िन्दगी, विवादो में भी रह चुका नाम, आज हैं लाखो के लिए भगवान

कई बार एक्ट्रेस से हो चुकी है पूछताछ

इससे पहले (Money Laundering Case) दिल्ली के एक कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी. जांच होने के दौरान एक्ट्रेस को गिरफ्तार भी नहीं किया गया था. जिसके बाद 24 नवंबर को दिल्ली की अदालत ने सुनवाई 12 दिसंबर के लिए स्थगित कर दी थी. कोर्ट ने कहा था कि वो बिना अनुमति के देश के बाहर नहीं जा सकती है. विशेष न्यायधीश ने उन्हें 2 लाख रुपये के निजी अनुबंध या मुचलके के साथ शर्त पर उन्हें गिरफ्तार नहीं किया था. जिसके बाद Jacqueline Fernandez ने निजी मुचलका भरने के साथ कोर्ट के सामने उनकी पेशी भी हुई थी.

जैकलिन को सुकेश का करीबी बताया जा रहा है

Jacqueline Fernandez को कई बार जवाब-तलब किया है. जेल में बंद हुए सुकेश चंद्रशेखर पर कई हाई-प्रोफाइल लोगों को धोखा देने का आरोप है, जिसमें जैकलिन का नाम भी शामिल है. ये सब कुछ जानती थी. इन पर ये भी आरोप लगाया गया है कि वो सुकेश से मंहगे-महंगे गिफ्ट लेती (Money Laundering Case) थी. जैकलीन को सुकेश का बेहद ही करीबी बताया जा रहा है. उन पर इस ठगी में शामिल होने का भी आरोप है. 

सुकेश ने कई बड़े-बड़े लोगों के साथ ठगी की है. जिसमें कई सेलिब्रिटीज के साथ नेता भी शामिल है. सुकेश फिलहाल जेल में बंद है. 17 अगस्त को मामले में ईडी द्वारा चार्जशीट दायर की गई थी. जैकलिन ने खुद ये कहा था कि वह खुद सुकेश और उसके दोस्तों की विक्टिम है.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button