न्यूज़बड़ी खबर

गाजियाबाद में विजय जुलूस में पैसे उडाने का वीडियो वायरल, 6 गिरफ्तार

Nikay Chunav News: गाजियाबाद: निकाय चुनाव में जीत हासिल करने के बाद महिला पार्षद के पति द्वारा घोड़े पर बैठकर विजय जुलूस निकाला गया, घटना से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में जुलूस के दौरान जमकर नोट उड़ाते हुए युवक नजर आ रहे हैं हालांकि जीत के बाद विजय जुलूस निकालने पर रोक लगाई गई थी ।


मिली जानकारी के अनुसार वार्ड 23 से प्रत्याशी जायदा बानो निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर विजई हुई थी, उन्होंने समाज वादी पार्टी के प्रत्याशी को चुनाव में हराया । जिसके बाद उनके पति रईसुद्दीन ने जीत का जश्न मनाते हुए विजय जुलूस निकाला । मोदीनगर में गुरुद्वारा रोड इलाके में विजय प्रत्याशी ज्यादा बानो के पति रईसुद्दीन लोगों की भीड़ के साथ विजय जुलूस निकालते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं। घोड़े पर बैठकर उनके द्वारा विजय जुलूस निकाला जा रहा है वही इस विजय जुलूस में कुछ युवक नोट उड़ाते हुए , जीत का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है की वायरल वीडियो के मामले में पुलिस द्वारा पार्षद पति रहीसुद्दीन और अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई इस मामले में की जाएगी । वही जीतने वाले प्रत्याशी के पति रईसुद्दीन से मिली जानकारी के अनुसार उनके द्वारा विजय जुलूस नही निकाला गया , जीतने के बाद जब वह अपने घर के लिए जा रहे थे उस दौरान लोगों की भीड़ ने उन्हें सफलता की बधाई शुभकामना देने के लिए रोका था और वहा से उनके घर जाने के दौरान लोगों की भीड़ में वहां जुटने लगी।

Read Also: पाकिस्तान के पूर्व PM Imran khan को मिलेंगी सजा-ए-मौत ??

वही एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी के अनुसार गाजियाबाद पुलिस द्वारा ट्विटर पर वायरल एक वीडियो का संज्ञान लिया गया है जिसमें नगर निगम निकाय चुनाव के पश्चात कुछ व्यक्तियों द्वारा विजयी जुलूस निकालते हुए दिखाई दे रहे है ।इस घटना का तत्काल ही पुलिस द्वारा संज्ञान लिया गया तो जानकारी हुई कि ये वार्ड नं0 23 मोदीनगर की घटना है जिसमें कुछ व्यक्तियों द्वारा 13.05.2023 को चुनाव के परिणाम के पश्चात जुलूस निकाला गया है। तत्काल अभियोग पंजीकृत कर 06 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य आरोपी रहीसुद्दीन को भी गिरफ्तार किया गया हैं शीघ्र ही अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जायेगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button