बड़ी खबर

West Bengal News sandeshkhali: पश्चिम बंगाल में भारी बवाल जारी, ममता दीदी खोलो आंखे और जाओ संदेशखाली…!

West Bengal News Update Today in Hindi | sandeshkhali Violence

West Bengal News Updates Sandeshkhali: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली (West Bengal News Update Today in Hindi sandeshkhali) कांड को लेकर बवाल धमने का नाम नहीं ले रहा है। हिंसा प्रभावित संदेशखाली जा रही फैक्ट फाइंडिंग टीम को साउथ 24 परगना में पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया। जब ये टीम संदेशखाली का सच जानने के लिए निकली थी।

सच की खोज थी, लेकिन ममता दीदी (Mamta Banerjee) को कहां सच पसंद आने वाला था…ममता दीदी ने बता दिया की बंगाल में जो आतंक बरप रहा है, उसमें कहीं ना कहीं ममता(West Bengal News Update Today in Hindi sandeshkhali) का हाथ जरूर है। फैक्ट फाइंडिंग टीम को सच की तलाश थी, लेकिन बंगाल पुलिस ने रोक लिया। टीम का कहना है कि हम संदेशखाली जाना चाहते थे हमे रोका जा रहा है हमे कहा जा रहा है कि आप ट्रेफिक रोक रहे है, जो हम नही कर रहे है, हमे पीडितों से मिलने से रोका जा रहा है, हमे यहां पर बैठने भी नही दिया जा रहा है।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

फैक्ट फाइंडिंग टीम के सदस्य ओ पी व्यास का कहना है कि राज्य सरकार के लोग है…. वो जा रहे है, और जिनसे उन्हे पोल खुलने का डर है उन्हें नही जाने दिया जा रहा है, यहां पर इन्हे कौन सा कानून जो हमे रोका गया है।

ममता सरकार(West Bengal News Update Today in Hindi sandeshkhali) शेख शाहजहां की गिरफ्तारी अब तक नहीं कर पाई है। ये तीन सवाल खड़े हो रहे हैं। सवाल ये कि आखिरकार मुख्य आरोपी शाहजहां शेख अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ है। सवाल ये भी कि ममत बनर्जी संदेशखाली अब तक क्यों नहीं गई, पुलिस ने ठोस कार्रवाई क्यों नहीं की है? पुलिस आखिर सोई क्यों हुई है… ममता दीदी का मौन व्रत कब टूटेगा… कब राहुल गांधी बोलेंगे?

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

दरअसल आपको बता दें कि महिलाओं से गैंगरेप और उत्पीड़न की शिकायतों के चलते संदेशखाली सुर्खियों में है। जहां संदेशखाली के 3 आरोपी है…. पहला शेख शाहजहां है जिसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। दूसरा आरोपी शिबू हाजरा है, जिसको पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। शेख शाहजहां और शिव प्रसाद हाजरा दोनों संदेशखाली के दो अलग-अलग इलाकों में तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष भी हैं। संदेशखाली का बवाल (West Bengal News Update Today in Hindi sandeshkhali) आसपास के इलाकों में भी फैलने का खतरा मंडरा भी रहा है। बीजेपी ममता सरकार और टीएमसी पर शाहजहां को ना पकड़ जाने का जिम्मेदार बता रही है। क्योंकि शेख टीएमसी के लिए पैसे भी इकट्ठे करता है।

बीजेपी नेता  दिलीप घोष का कहना है कि शाहजहां को पकड़ा नहीं जाएगा क्योंकि यह सरकार नहीं चाहती। उनके जैसे लोग टीएमसी के लिए वोट और पैसा लाते हैं। जो डीजी खुद सीबीआई से भाग रहे हों, वह कैसे पकड़ेंगे वह  कल 2-3 घंटे से लापता थे, वह कहाँ थे? वह शाहजहाँ से मिलने गए और उन्हें चिंता न करने का आश्वासन दिया। ममता बनर्जी संदेशखाली नहीं जा रही हैं क्योंकि उनके पास नहीं है लोगों के गुस्से का सामना करने का साहस।

खास बात ये भी है कि ममता बनर्जी पर INDIA गठबंधन के साथी कांग्रेस भी इस मामले में हमलावर हो गई है।दरअसल यहां के लोगों को गिरफ्तार हुए आरोपियों के छूटने का भी डर है। इस बीच फैक्ट फाइंडिग टीम के 6 सदस्यों को गिरफ्तार करने पर बंगाल पुलिस ने अपनी सफाई दी है कि ये लोग शांति भंग कर रहे थे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button