ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Viral Video: दूल्हे ने 300 लोगों के सामने दुल्हन के साथ किया कुछ ऐसा हैरान रह गए लोग, वायरल हो रही वीडियो

यूपी में संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र में शादी कार्यक्रम के दौरान दूल्हे ने सबके सामने (Viral Video) दुल्हन के साथ ऐसी हरकत की। लेकिन उसे नहीं पता था कि ऐसा करना उसके लिए कितना गंभीर होगा। दूल्हे के ऐसा करने के तुरंत बाद दुल्हन स्टेज छोड़कर थाने पहुंच गयी।

नई दिल्ली: यूपी में संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र में शादी कार्यक्रम के दौरान दूल्हे ने सबके सामने (Viral Video) दुल्हन के साथ ऐसी हरकत की। लेकिन उसे नहीं पता था कि ऐसा करना उसके लिए कितना गंभीर होगा। दूल्हे के ऐसा करने के तुरंत बाद दुल्हन स्टेज छोड़कर थाने पहुंच गयी।

वहां उसने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी और दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। दरअसल, 26 नवंबर को सीएम सामूहिक विवाह कार्यक्रम के चलते बदायूं जिले के बिलसी गांव के लड़के की शादी संभल के पवासा की रहने वाली युवती से हुई थी।

ये भी पढ़ें- Mumbai Viral Video: कोरियन महिला यूट्यूबर के साथ जबरदस्ती, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

दूल्हे पर भड़की दुल्हन

बता दें कि परिणय सूत्र से बंधने के बाद 28 नवंबर को पवासा गांव में रीति-रिवाज से वर-वधू का विवाह संपन्न हुआ. वहीं पवासा में जयमाला के बाद दूल्हा-दुल्हन मंच पर जाकर बैठ गए. फिर उसी दौरान स्टेज पर सबके सामने दूल्हे ने दुल्हन को किस कर लिया। इससे दुल्हन भड़क गई और वह वहां से उठकर कमरे में चली गई। परिजनों ने दुल्हन को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह किसी की सुनने को तैयार नहीं थी। उसने मंच पर जाने से मना कर दिया.

बाद में वह परिवार के साथ बहजोई थाने पहुंची और थाना प्रभारी पंकज लवानिया को दूल्हे की हरकत के बारे में बताया। इस बीच वर पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए। वहां दुल्हन ने सबके सामने कहा, ‘मैं अब दूल्हे के साथ नहीं रहना चाहती। 300 लोगों के सामने उसने मुझे किस किया.

इसलिए इस बुरे बर्ताव के लिए पुलिस को उसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.” वहीं फिर दूल्हे पक्ष रखते हुए पुलिस कहा कि दुल्हन ने खुद दूल्हे से शर्त लगाई थी। दुल्हन के अनसार, अगर दूल्हा मंच पर सबके सामने उसे किस करता है तो वह उसे 1500 रुपये देगी। अगर वह ऐसा करने में विफल रहता है तो उसे 3000 रुपये दुल्हन को देने होंगे।

दुल्हन ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। उसने दूल्हे से कोई शर्त नहीं लगाई थी। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में थाने में झड़प हो गयी। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया कि दूल्हा-दुल्हन अलग-अलग रहेंगे। थानाध्यक्ष पंकज लवानिया ने बताया कि फिलहाल दोनों की शादी का रजिस्ट्रेशन है, इसलिए उन्हें तलाक लेने के लिए कानूनी प्रक्रिया पूरी करनी होगी।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button