ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

WhatsApp यूजर्स के लिए लेकर आया है बड़ी खुशखबरी, फीचर्स में होने जा रहा बदलाव, Mark Zuckerberg ने दी जानकारी

व्हाट्सअप एक नया फीचर लेकर आया है. जिसकी जानकारी कंपनी के CEO Mark Zuckerberg ने दी है. WhatsApp के इस फीचर की मदद से यजर्स अपने कस्टमाइज्ड डिजिटल अवतार को क्रिएट कर सकते हैं.

नई दिल्ली: WhatsApp एक बार यूजर्स के लिए खुशखबरी लेकर आया है. व्हाट्सअप एक नया फीचर लेकर आया है. जिसकी जानकारी कंपनी के CEO Mark Zuckerberg ने दी है. WhatsApp के इस फीचर की मदद से यजर्स अपने कस्टमाइज्ड डिजिटल अवतार को क्रिएट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Benefits Of Honey For Skin: शहद बनाएगी ठंड में भी आपकी त्वचा चमकदार, रुखेपन का नहीं होंगे शिकार, जानें क्या है हनी के फायदे?

बता दें कि व्हाट्सअप का ये फीचर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पहले से ही मौजूद है. यूजर्स अपने कस्टमाइज्ड डिजिटल अवतार को बदल सकते है और उसका फेसियल, आउटफिट और हेयरस्टाइल के कॉम्बिनेशन को भी अपने हिसाब से बदल सकते है. WhatsApp Avatar को यूजर्स अपने प्रोफाइल फोटो के जैसे इस्तेमाल कर सकते हैं.

व्हाट्सअप यूजर्स के पास इमोशन और एक्शन में से 36 तरह के स्टीकर्स भी चुनने का ऑप्शन मिलेगा. अवतार क्रिएट करने के बाद लोग उसे अपने जान-पहचान वालों के साथ भी शेयर कर सकते है.

कंपनी ने ये भी कहा है कि आने वाले समय में कई तरह की नये-नये फंक्शन जैसे हेयरस्टाइल टेक्सचर, शेडिंग, दूसरे कस्टमाइजेशन और लाइटिंग जैसे ऑप्शन को भी जोड़ा जाएगा. इससे यूजर्स का काफी मजा भी आएगा और एक्सीपीरियंस भी बढ़ेगा.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button