ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Singham Again: रोहित शेट्टी ने किया फिल्म को लेकर किया बड़ा ऐलान, लेडी सिंघम के रोल में नज़र आएगीं ये दमदार एक्ट्रेस

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम (Singham Again) के अगले पार्ट में दीपिका पादुकोण नज़र आएगीं इस बात का ऐलान खुद फिल्म के डायरेक्टर ने किया है। रोहित ने ये बात अपने आगामी फिल्म सर्कस के करंट लगा रे गाने के दौरान लांच बताई।

नई दिल्ली: डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने एक्शन फिल्म सिंघम (Singham Again) को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है जिसे सुनने के बाद से फैंस के अन्दर खुशी फूले नही समा रही है। डायरेक्टर ने अपनी फिल्म सर्कस के ‘करंट लगा रे’ गाने के लांच के समय बताया कि उनकी फिल्म ‘सिंघन अगेन’ (Singham Again) में खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मेन लीड में दिखाई देगीं। ये खबर सुनकर दर्शको के खुशी की ठिकाना नही है।

दीपिका पादुकोण बनेगीं लेडी कॉप

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम (Singham Again) के अगले पार्ट में दीपिका पादुकोण नज़र आएगीं इस बात का ऐलान खुद फिल्म के डायरेक्टर ने किया है। रोहित ने ये बात अपने आगामी फिल्म सर्कस के करंट लगा रे गाने के दौरान लांच बताई। वहां जब मीडिया ने उनसे सिंघम को लेकर सवाल किया तो उन्होने बताया कि फिल्म के आने वाले पार्ट में दीपिका पादुकोण भी अहम रोल में यानि लेडी कॉप के तौर पर दिखाई देगीं।

उन्होने बताया कि उनसे ये सवाल हमेशा किया जाता है कि मै हमेशा सिंघम के रोल में किसी एक्टर को रखता हूं, मै कब लेडी सिंघम लेकर आऊंगा तो मै बता दूं कि मैं जल्दी ही लेडी कॉप यानि सिंघम लेकर आ रहा हूं और वो कोई और नही दीपिका पादुकोण होगीं। रोहित शेट्टी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस ये सुनकर बहुत ज़्यादा खुश भी हैं।

यह भी पढ़ें: Rhea Chakraborty: क्या सुंशात को भुला चुकी है एक्ट्रेस? 2 साल बाद अब किसके साथ रिलेशनशिप में है रिया?

एक्ट्रेस ने भी कही ये बात

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म को लेकर बहुत ज़्यादा एक्साइटेड हैं। उन्होने इस खबर पर कहा कि “जब इससे पहले उन्होने रोहित शेट्टी के साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की थी तब उन्हे एक ऑइकानिक किरदार निभाने का मौका मिला था। उन्हे रोहित शेट्टी के साथ काम करने में काफी मज़ा आता है और वो आने वाले प्रोजेक्ट के लिए भी उत्सुक हैं।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button