ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Rhea Chakraborty: क्या सुंशात को भुला चुकी है एक्ट्रेस? 2 साल बाद अब किसके साथ रिलेशनशिप में है रिया?

हिन्दुस्तान टाइम्स की मानें तो खबर है कि एक नज़दीकी सूत्र ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बंटी सहदेव के साथ रिश्ते में हैं और कपल इस बात को प्राइवेट रखना चाहते हैं। एचटी के सूत्र की मानें तो दोनो एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं।

नई दिल्ली: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ज़िन्दगी में फिर से प्यार ने दस्तक दे दी है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही एक्ट्रेस के लाइफ में उथल-पुथल मची हुई थी। एक्टर को गए 2 साल हो गए हैं लेकिन उनके नाम पर रिया चक्रवर्ती नेटिजंस के हाथों ट्रोल होती आई हैं। मगर अब लग रहा है कि एक्ट्रेस (Rhea Chakraborty) के ज़िन्दगी में कोई ऐसा इंसान आ गया है जिसने उनके ज़िन्दगी को फिर से गुलज़ार कर दिया है।

एक्ट्रेस इन्हे कर रहीं डेट

हिन्दुस्तान टाइम्स की मानें तो खबर है कि एक नज़दीकी सूत्र ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बंटी सजदेव के साथ रिश्ते में हैं और कपल इस बात को प्राइवेट रखना चाहते हैं। एचटी के सूत्र की मानें तो दोनो एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं। दोनो एक-दूसरे को बहुत समय से जानते हैं लेकिन रिलेशनशिप में जल्दी ही आए हैं। बंटी रिया के साथ हर मुश्किल समय में साथ थें, उन्हें हमेसा सपोर्ट किया है, चाहे वो कितना भी बुरा समय हो।

यह भी पढ़ें: Dharmendra Birthday: ही-मैन मना रहे अपना 87वां जन्मदिन, जानें एक्टर की जिंदगी से जुड़े कई उतार-चढ़ाव के किस्से

कौन हैं बंटी सजदेव?

बंटी सजदेव एंटरटेनमेंट और स्पोर्टस के बड़े टैलेंटे मैनेजमेंट फर्म के मालिक हैं और इसी के साथ ही वो रियलिटी स्टार फैंशन डिज़ाइनर सीमा सजदेव के भाई भी हैं। इसके पहले बंटी सजदेव का नाम एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ जुड़ चुका है। खबरो की मानें तो रिया बंटी की क्लांइट थीं, जिसके बाद से दोनो के बीच में नज़दीकियां आना शुरु हो गईं। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के वक्त भी बंटी उनके साथ थें और रिया के अलावा उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लेकिन उस वक्त दोनो सिर्फ दोस्त ही थें।

सुशांत सिह राजपूत को भी कर चुकी हैं डेट

बंटी सजदेव से पहले रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया था। सुशांत के आकस्मिक मौत से सभी लोग स्तब्ध रह गए थें। उनके मौत क बाद से एक्टर के परिवार ने एक्ट्रेस के ऊपर कई तरह के इल्ज़ाम लगाए थें जिसके कारण उनको 1 महीने जेल में रहना पड़ा था।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button