Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइम

हिंदू लड़की को भगा ले गया आदिल, तो आरोपी के घर दस्तक देने पहुंच गया ‘बाबा का बुलडोजर!

LakhimPur Khiri News: योगी के यूपी (Uttarpradesh) में रहना है, तो अपराध की दुनिया को छोड़ना होगा। अगर ऐसा नहीं किया तो आपका काम तमाम भी हो सकता है। ये वही यूपी है जहां पर कल तक माफिया और कट्टरपंथियों का राज चलता था। लेकिन आज योगी (Yogi Adityanath) के राज में कट्टरपंथियों पर प्रहार किया जा रहा है। वो भी बुलडोजर से एक्शन लिया जा रहा है। यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Khiri) में आदिल हिंदू लड़की को भगा कर ले गया। ये वही आदिल है.. जो पुलिस को ललकारने का काम करता था… लेकिन ये भूल गया कि योगी पुलिस दौड़ा दौड़ा मारती है। सीधे टांग में गोली लगी है।

Also Read: Latest Hindi News Driver Strike । News Today in Hindi

कट्टरपंथी आदिल (Aadil) हिंदू लड़की (Hindu Girl) को भगा ले गया, जिसके बाद बाबा का बुलडोजर (Baba Ka Buldozer) दस्तक देने के लिए आदिल के घर पहुंच गया। यूपी में हिंदू बहन बेटियों के साथ कुछ गलत करने की सोची भी तो पीला पंजा गरज उठेगा। हिन्दू नाबालिग लङकी को लेकर फरार चल रहे आरोपी आदिल के घर पुलिस पहुंची। आरोपी ने दबंगई के चलते नगर पंचायत की जमीन पर अतिक्रमण किया था। साथ ही 9 दिन पहले आरोपी नाबालिक लड़की को लेकर फरार हुआ था। पुलिस ने आरोपी द्वारा किया गया अवैध कब्जा हटाते हुए आरोपी के परिजनों को हिदायत दी और घंटे में हाजिर होने का अल्टीमेटम दिया।

Also Read: Latest Hindi News Driver Strike । News Today in Hindi

बहरहाल, यूपी में जिस तरीके से माफिया औऱ अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, उससे एक बात तो साफ है कि यूपी में बदमाशों के लिए कोई जगह नहीं है, दरअसल ये कोई पहला मामला नहीं है…जब यूपी में खिलाफ की गई हो। इससे पहले भी कई दफा यूपी पुलिस बुलडोजर से कार्रवाई करती हुई नजर आती है। उत्तर प्रदेश में सरकार का पूरा फोकस यही है कि प्रदेश में शांति बनी रहे, इसीलिए पुलिस जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत एक्शन लेती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button