करियरट्रेंडिंगन्यूज़

गौतम सिंघानिया के पत्नी नवाज को पार्टी में नहीं मिली एंट्री, तो एक दूसरे से हुए अलग

Raymond: गौतम सिंघानिया रेमंड कंपनी के मालिक ने 13 नवंबर को अपनी पत्नी नवाज से अलग होने का ऐलान किया है. गौतम सिंघानिया ने कहा कि दोनों ने अलग-अलग रास्ते पर चलने का ये फैसला लिया है. दरअसल दीपावली के एक दिन बाद गौतम सिंघानिया ने अपनी पत्नी नवाज मोदी से अलग होने की घोषणा की थी. वहीं दीपावली के दिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि सड़क पर परिवारिक विवाद हो रहा है. आपको बता दें कि दीपावली के दिन मुंबई में स्थित रेमंड स्टेट में दीपावली के दिन गौतम सिंघानिया की तरफ से पार्टी का आयोजन किया गया था. वहीं इस पार्टी में शामिल होने के लिए गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज रेमंड स्टेट पहुंची थीं.

लेकिन उन्हें इस पार्टी में अंदर जाने की एंट्री नहीं मिली थी. नवाज को सुरक्षाकर्मियों ने गेट पर ही रोक दिया.गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज ने बताया कि हमें इस पार्टी में आमंत्रित किया गया था. लेकिन अब हमें गेट पर क्यों रोका जा रहा है. इसके बाद नवाज विरोध करने लगी और गेट के बाहर जमीन पर बैठ गईं. गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया गेट पर कुछ लोगों से कहासुनी भी हो रही है. वीडियो में जिसकी आवाज साफ सुनाई दें रही है. उद्योगपति गौतम सिंघानिया ने 13 नवंबर को अपनी पत्नी नवाज से अलग होने का ये फैसला कर लिया. उन्होंने बताया कि दोनों ने अपने अलग-अलग रास्ते पर चलने का फैसला लिया है. 58 वर्ष के गैतम सिंघानिया ने सन् 1999 में सॉलिसिटर नादर मोदी की बेटी नवाज मोदी से अपनी शादी की थी.

Also Read: Latest Hindi News Gautam Singhania wife । Nawaz Modi News News In HIndi News

नवाज मोदी ससुराल वालों के साथ दीपावली मनाती दिखी

वहीं गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज सिंघानिया ने दिवाली पूजा में ससुराल वालों के साथ भाग लेने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. ये वीडियो लगभग उसी वक्त ही शेयर किया गया था जब गौतम सिंघानिया ने अपनी पत्नी नवाज से अलग होने का फैसला लिया था. वीडियो को शेयर करते हुए गौतम सिंघानिया की पत्नी ने लिखा कि मुझे हमेशा अपने ससुराल वालों का समर्थन, प्यार और मदद पाने का सौभाग्य मिला है.’ सिंघानिया की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि यहां दिवाली की पूजा ससुराल वालों के अपार्टमेंट में कर रही हूं और उसके बाद उनके साथ डिनर कर रही हूं. नवाज मोदी सिंघानिया दिवाली पूजा के दौरान नजर आ रही हैं. नवाज को पूजा के दौरान टीका लगाया जाता है. इसके साथ ही परिवार के कई और सदस्य भी नजर आते दिख रहें हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि गौतम सिंघानिया कुछ वर्ष पूर्व अपने पिता विजयपत सिंघानिया के साथ झगड़े को लेकर सुर्खियों में थे. गौतम सिंघानिया के पिता ने विजयपत सिंघानिया ने रेमंड समूह की स्थापना किये थे. भारत में परिधान ब्रांड और वस्त्र उत्पादन से एक जाना-पहचाना नाम बन गया. आज के समय में गौतम सिंघानिया के नेट वर्थ लगभग 11 हजारकरोड़ रुपये बताई जा रही है.

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

गौतम सिंघानिया का सफर

आपको बता दें कि सन् 1999 में ही गौतम सिंघानिया कंपनी के रेमंड्स के MD और वर्ष 2000 में चेयरमैन बन गए. गौतम सिंघानिया के हाथ में बिजनेस आते ही कई बदलाव किए. गौतम सिंघानिया कपड़ों,फैब्रिक, रेडीमेड, डियोडरेंट, कॉन्डम जैसी चीजों को बढ़ाने के लिए बिजनेस पर फोकस किया. इस बीच गौतम सिंघानिया और उनके पिता विजयपत सिंघानिया के साथ विवाद हो गया. ये विवाद जेके हाउस को लेकर दोनों के बीच हुआ था. गौतम सिंघानिया पर आरोप लगा कि अपने पिता को उन्होंने अपने घर से निकाल दिया. यह विवाद यहीं तक सीमित नहीं रहा यहा विवाद कोर्ट तक पहुंच गया था. गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज के पास लॉ की डिग्री है. नवाज के पिता नादर मोदी एक मशहूर वकील रह चुके थे. गौतम सिंघानिया और नवाज मोदी की दो बेटियां भी हैं. बेटियों का नाम निहारिका और निसा है.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button