न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Actor Akshay Khanna Latest News: अक्षय खन्ना अब लाइमलाइट से रहते हैं दूर

Akshaye Khanna now stays away from limelight

Bollywood Actor Akshay Khanna Latest News: अक्षय खन्ना न ही केवल अपनी यूनिक आर्टिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं, बल्कि चकाचौंध और ग्लैमर से प्रभावित न होने के अपने इंडिविजुअल पर्सनालिटी के लिए भी जाने जाते हैं। बता दे कि, अभिनेता 28 मार्च को 49 साल के हो गए हैं। उन्होंने एक बार खुलासा किया था कि, वह अपने सहकर्मियों की तुलना में कम प्रोजेक्ट्स में काम क्यों करते हैं। उन्होंने मुंबई के अलीबाग में शिफ्ट होने की खबरों पर भी प्रतिक्रिया दी।

गुणवत्ता-संचालित सिनेमा में काम करने पर अक्षय खन्ना

अक्षय के लिए अभिनय से छुट्टी लेना कोई नई बात नहीं है। वह उन कलाकारों में से हैं जो चीजों को गुप्त रखते हैं और यहां तक कि पपराज़ी की नज़र में भी उन पर नज़र नहीं रखी जा सकती। चाहे उनका प्रोफेशनल लाइफ हो या प्राइवेट लाइव। अभिनेता पीआर में विश्वास नहीं करते हैं और साथ ही वह सुर्खियों से भी दूर रहते हैं।

हालाँकि, जब उन्होंने स्वर्गीय श्रीदेवी के साथ गहन नाटक (intense drama) “मॉम” में अपनी वापसी की, तो उनसे पूछा गया कि, वह एक्शन से गायब क्यों हैं। एक मीडिया  से इंटरेक्शन के दौरान अभिनेता के हवाले से कहा गया कि, “मैंने फैसला किया, चार साल की छुट्टी लेने के बाद, मैं उस क्षेत्र में आने के लिए थोड़े छोटे रोल्स के साथ शुरुआत करना चाहता था, लेकिन मुझे यकीन था कि मैं काम की क्वालिटी से समझौता करके ऐसा नहीं करूंगा। रोल छोटी हो सकता है, लेकिन उसका कहानी पर असर होना चाहिए।”

कुछ सालों में अपनी ‘वापसी’ के बारे में अक्षय ने 2019 में एक मीडिया से कहा था कि, ”मैं इसे वापसी के रूप में नहीं देखता हूं। यह बस एक मुहावरा है जिसे लोग इस्तेमाल करते हैं, जो ठीक है। ऐसा शायद इसलिए है क्योंकि आज की दुनिया में, आपको इतने लंबे समय तक ब्रेक नहीं लेना चाहिए।

संयमित जीवन जीने के बारे में उन्होंने कहा था, “यह मुश्किल नहीं है। किसी भी व्यक्ति के लिए, चाहे वह फिल्म उद्योग से हो या किसी अन्य क्षेत्र से, यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि, आप इसे कितना निजी रखना चाहते हैं। हो सकता है कि, आप ऐसे व्यक्ति हों जो मशहूर न हों, फिर भी सोशल मीडिया पर आपके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हों। आप चुनें कि आप इस पर कितना पोस्ट करना चाहते हैं। कुछ लोग अपना पूरा जीवन इंटरनेट पर उजागर कर देते हैं। ऐसे राजनेता और अभिनेता हैं, जो इसे पसंद करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो ऐसा नहीं करना चाहते।”

क्या वह अलीबाग चले गये हैं?

मीडिया के शोर से दूर रहने के लिए अक्षय के अलीबाग में अपने सपनों के घर में शिफ्ट होने को लेकर भी काफी चर्चा है। हालांकि, स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात से इनकार किया था। अभिनेता ने कहा, “यह सच नहीं है। मेरे पास अलीबाग में एक फार्महाउस है, जहां मैं केवल सप्ताहांत में जाता हूं।

अक्षय ने न तो शादी की है और न ही उनका कोई बच्चा है, न ही उनकी भविष्य में कोई योजना है।

उसके लिए आगे क्या है?

अक्षय अगली बार विजय गुट्टे की सीरीज लिगेसी में रवीना टंडन के साथ नजर आएंगे। उन्होंने इससे पहले अनुपम खेर अभिनीत फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में फिल्म निर्माता के साथ काम किया है। अभिनेता अमेरिकी विज्ञान-कल्पना श्रृंखला मर्डरबॉट में भी अभिनय करेंगे।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button