ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Hanshika Motwani Wedding: सोहेल कथुरिया की हुईं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी, शादी की इनसाइड वीडियोज़ हो रही वायरल

हंसिका मोटवानी (Hanshika Motwani Wedding) की शादी बहुत समय से सुर्खियो में बनी हुई थी। बता दें अगस्त में सोहेल ने हंसिका को पेरिस के एफिल टावर के सामने प्रपोज़ किया था। उसके बाद से दोनो की शादी की तैयारियां शुरु हो गई थी। कपल ने कल यानि 4 दिसंबर को जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में सिंधी रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए थें।

नई दिल्ली: टीवी पर आने वाले बच्चो का फेवरेट धारावाहिक शो शाकालाका बूम बूम फेम करुणा यानि हंसिका मोटवानी (Hanshika Motwani Wedding) आखिरकार कल शादी के बंधंन में बंध गईं। कल एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया के सात फेरे लेकर अपनी ज़िन्दगी की नई शुरुआत की है। हंसिका अपनी शादी लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं सोहेल भी एक्ट्रेस को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे थें।

सोहेल की हुईं हंसिका

हंसिका मोटवानी (Hanshika Motwani Wedding) की शादी बहुत समय से सुर्खियो में बनी हुई थी। बता दें अगस्त में सोहेल ने हंसिका को पेरिस के एफिल टावर के सामने प्रपोज़ किया था। उसके बाद से दोनो की शादी की तैयारियां शुरु हो गई थी। कपल ने कल यानि 4 दिसंबर को जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में सिंधी रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए थें। अभी कपल की कोई भी ऑफिशियल फोटोज़ या वीडियोज़ नही आए हैं लेकिन हंसिका के फैन पेज से उनके शादी की इनसाइड फोटोज़ मिली है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

हुई जमकर आतिशबाजी

हंसिका और सोहेल की शादी में जमकर आतिशबाजी हुई। कपल के शादी में परिवार के अलावा बहुत करीबी लोग ही मौजूद थे। अपनी शादी में हंसिका मे लाल रंग का जोड़ा पहना था जिसके साथ उन्होने ट्रेडिशनल ज्वेलरी कैरी की थी। अपने इस लुक के साथ अभिनेत्री बहुत ही ज़्यादा खूबसूरत लग रही थीं। सोहेल भी शेरवानी में बहुत हैंडसम लग रहे थें। जो भी इस शादी में मौजूद था उसकी आंखे कपल के ऊपर से हट ही नही रही थी। ऐसा लग रहा था जैसे दोनो एक-दूसरे के लिए ही बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: फिल्म बेल बॉटम पर पाकिस्तान में हो रहा बवाल, कसा तंज, अभिनेता ने दिया मुंहतोड़ जवाब

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button