ट्रेंडिंगन्यूज़

चंडीगढ़ MMS कांड में बड़ा खुलासा, क्या केस में आया नया मोड़ ? सेना का जवान भी है शामिल

नई दिल्ली: चंडीगढ़ MMS कांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार जिस लड़की ने छात्राओं के वीडियो बनाए थे उसे भारतीय सेना (Army Personnel) का जवान ब्लैकमेल कर रहा था. बता दें कि यही सेना का जवान आरोपी लड़की से हॉस्टल (Hostel) में मौजूद लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाने के लिए मजबूर कर रहा था. आरोपी लड़की का वीडियो उसके सुस्त ने सेना के जवान को दिया था, जिसे लीक करने के नाम पर वो आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था.

आखिर किसकी थी ये वीडियो?

चंडीगढ़ MMS कांड मामले की जांच में सामने निकलकर आया है कि ये जवान जम्मू का निवासी है और जिसका नाम संजीव कुमार बताया गया है. फिलहाल इस जवान की पोस्टिंग अरुणाचल प्रदेश के एटा नगर के पास है. पुलिस के अनुसार आरोपी लड़की हॉस्टल की लड़कियों का कोई वीडियो नहीं बना पाई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़की के फोन में उसके खुद के ही वीडियो थे.

ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra: पुराने साथी छोड़ रहे कांग्रेस का साथ, ये भारत जोड़ो या परिवार बचाओ यात्रा?

बता दें कि चंडीगढ़ MMS कांड में आरोपी जवान संजीव ही लड़की को छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाने के लिए मजबूर कर रहा था. आरोपी लड़की के पुराने दोस्त ने उसका अश्लील वीडियो इस जवान तक पहुंचाया था, जिसे लीक करने की धमकी देकर सेना का जवान बाकी लड़कियों के वीडियो बनाने को मजबूर कर रहा था. चैटिंग में आरोपी जवान लड़की से दूसरी लड़कियों के नहाते हुए वीडियो मांगता दिखा है.

चैटिंग पर दोनों के बीच हुई बातचीत में इस बात की जानकारी भी मिली कि कॉलेज की एक छात्रा ने आरोपी लड़की को उसका वीडियो बनाते देख लिया था. जिसकी जानकारी आरोपी छात्रा ने मैसेज कर सेना के जवान को दी थी. हालांकि इसके बाद भी आरोपी जवान संजीव कुमार उससे अन्य लड़कियों के नहाते हुए समय का वीडियो मांग रहा था.

गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी

जांच के दौरान फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने मोबाइल फोन की जांच की और उसके बाद पुलिस को ये इस बात की जानकारी दी कि आरोपी लड़की के फोन में किसी अन्य लड़की का वीडियो नहीं बल्कि खुद के वीडियो हैं. इस मामले में अब पुलिस सेना के जवान संजीव कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button