ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss 16 Update: अब्दू रोज़िक ने निमृत को किया खास अंदाज में विश, बॉडी पर लिखा कुछ ऐसा कि साजिद को लोग कर रहे ट्रोल

आने वाले एपिसोड्स (Bigg Boss 16 Update) में देखने को मिलेगा कि बिग बॉस के घर में सारे घरवाले मिलकर निमृत (Nimrit Ahluwalia) का जन्मदिन मना रहे हैं। इस जन्मदिन को और ख़ास बनाने के लिए अब्दू भी कुछ स्पेशल करना चाहता है और इसके लिए वो सबसे आइडिया मांगता है।

नई दिल्ली: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Update) का एपिसोड दिन-प्रतिदिन दिलचस्प होते जा रहा है। टीवी के इस कान्ट्रोवर्सियल शो में कभी जमकर झगड़ा देखने को मिलता है तो कभी कन्टेसटेंट में आपस में बहुत ज़्यादा प्यार हो जाता है। कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का एक नया प्रोमो आया है जिसमें छोटे अब्दू (Abdu Rozik) अपने प्यार और टीवी की एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Ahluwalia) को बहुत ही प्यारे तरीके से जन्मदिन विश करते नज़र आ रहे हैं, जिसको लेकर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ अपनी एक हरकत के लिए साजिद ख़ान (Sajid Khan) ट्रोलर्स का निशाना बन गए हैं।

अब्दू ने निमृत को दिया सरप्राइज़

आने वाले एपिसोड्स (Bigg Boss 16 Update) में देखने को मिलेगा कि बिग बॉस के घर में सारे घरवाले मिलकर निमृत (Nimrit Ahluwalia) का जन्मदिन मना रहे हैं। इस जन्मदिन को और ख़ास बनाने के लिए अब्दू भी कुछ स्पेशल करना चाहता है और इसके लिए वो सबसे आइडिया मांगता है। साजिद ख़ान के कहने पर अब्दू (Abdu Rozik) लिपस्टिक से अपने बॉडी पर आगे और पीछे निमृत के लिए मैसेज लिखवाता है और साजिद के कहने पर रुम मे ही छुप जाता है। इसके बाद जब निमृत (Nimrit Ahluwalia) रुम में आती हैं तो सामने आकर उनको सरप्राइज़ कर देता है। अब्दू की इस क्यूट हरकतों से एक्ट्रेस भी पिघल जाती हैं। फैंस को भी अब्दू (Abdu Rozik) ऐसे करते हुए काफी प्यारे लगते हैं।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput: आखिर क्यों सुशांत के मौत के ढाई साल भी खाली पड़ा है उनका फ्लैट, क्या लोगों में है खौफ या है कोई और सच ?

साजिद ख़ान हुए ट्रोलर्स का शिकार

शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि साजिद और शिव अब्दू के फ्रंट साइड पर तो निमृत के लिए मैसेज लिखते हैं लेकिन उनके बैक साइड पर गंदा मैसेज लिखते हैं और अब्दू का मज़ाक बना देते हैं। अब्दू के सरप्राइज़ ने निमृत को बहुत ख़ुश कर दिया लेकिन साजिद अपनी हरकतो के वजह से ट्रोलर्स के निशाने के शिकार बन गए। लोगो ने सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगानी शुरु कर दी और बोलने लगें साजिद और शिव को अपने काम के लिए शर्म आनी चाहिए।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button