ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

पति राहुल नागल ने Shraddha Arya को किया भीड़ से प्रोटेक्ट तस्वीरें हुईं वायरल, यूजर्स न जाने क्या-क्या लिख दिया !

श्रद्धा आर्या है जो टीवी सीरीयल ‘कुंडली भाग्य’ में ‘प्रीता’ का रोल कर घर- घर में मशहूर हुई थी.फिलहाल श्रद्धा आर्या शादी के बाद मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही है. फिलहाल श्रद्धा आर्या को अपने पति राहुल के साथ एक समारोह में देखा गया. इस दौरान राहुल अपनी लविंग वाइफ को भीड़ से बचाते हुए नजर आये. इसे लेकर सोशल माडिया पर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

टीवीं की दुनिया का एक ऐसा नाम जो अपनी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो नाम टी.वी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya). ये वो श्रद्धा आर्या है जो टीवी सीरीयल ‘कुंडली भाग्य’ में ‘प्रीता’ का रोल कर घर- घर में मशहूर हुई थी.फिलहाल श्रद्धा आर्या शादी के बाद मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही है. फिलहाल श्रद्धा आर्या को अपने पति राहुल के साथ एक समारोह में देखा गया. इस दौरान राहुल अपनी लविंग वाइफ को भीड़ से बचाते हुए नजर आये. इसे लेकर सोशल माडिया पर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

श्रद्धा को मीडिया ने घेरा

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियों में श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) सिल्वर कलर की शिमरी गाउन पहने हुए नजर आ रही है. उनके बाल एक बन में बंधे हुए हैं. जैसे ही वो अपनी कार की तरफ जाने लगती है, वैसे ही मीडियाकर्मी उनकी और बाइट के लिये दौड़ पड़ते हैं. जैसे श्रद्धा माडियाकर्मियों से घिरी तो अपने आप कुछ असहज समझने लगी.

लेकिन इस दौरान श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के पति भला कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने अपनी प्यारी सी पत्नी को भीड़ से बचाने के लिये उनका हाथ पकड़ लिया. और दूसरे हाथ से अपनी पत्नी के चारों तरफ एक सुरक्षा घेरा बना लिया राहुल का ये केयरिंग जेस्टर देखकर सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Boycott Pathan: सुशांत के फैंस ने किया बवाल, बॉयकाट ट्रेंड में फंसी शाहरुख की फिल्म, गाना भी हो रहा जमकर ट्रोल

ड्रेस में अटकी एक्ट्रेस

इसी के साथ एक वीडियों और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.जिसमें श्रद्धा (Shraddha Arya) आपने पति के साथ पैपराजी के लिये पोज दे रही है. हालांकि, इस दौरान वो काफी अनकंफर्टेबल दिखी, क्योंकि उन्होंने काफी हैवी ड्रैस पहनी हुई थी. जो उनकी हाई-फाई स्लिट उनकी हील्स में अटक गई थी.जो उनके लिये परेशानी बन गई. हालांकि इस दौरान फिर उनके पति राहुल ने उनकी मदद की, बावजूद उसके भी श्रद्धा आर्या को अपनी ड्रैस ठीक करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

यूजर ने वीडियो में जमकर कमेंट किया

सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आते ही श्रद्धा (Shraddha Arya) की काफी फजीहत होने लगी. जहां यूजर ने कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस के इस तरह से अनफंर्टेबल ड्रेस पहनने पर फटकार लगाई, वहीं कुछ यूजर्स ने सलाह देते हुए लिखा “ऐसी ड्रेस पहनती ही क्यों हो जो संभाली न जाये.वहीं एक यूजर ने तो श्रद्धा आर्या पर तंज कसते हुए लिखा “आप नोरा फतेही तो है नहीं, जो सहयता के लिये चार सेक्रेटरी साथ होंगे. इस दौरान श्रद्धा आर्या ने अपन वजव बढ़ने को लेकर कहा कि ‘मुझे इसकी कोई परवाह नहीं’
दरसल श्रद्धा आर्या ने दिल्ली में एक नौसेना अधिकारी राहुल नागल से 16 नवंबर 2021 को शादी की थी. जो एक फेयरीटेल शादी थी, जिसमें शादी के जोड़ो में सजी श्रद्धा बेहद सुंदर लग रही थी.

चलिये अब बात श्रद्धा आर्या के वर्क फ्रंट की भी कर लेते हैं. ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’, ‘ड्रीम गर्ल’ जैसे कई सीरियल में काम किया है. लेकिन उनको असली पहचान एकता कपूर के शो ‘कुंडली भाग्य’ शो से मिली. हालांकि अब श्रद्धा के बॉलीबुड फिल्म में भी नजर आयेगी. यह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ करण जौहर के निर्देशन में बनाई जा रही है.जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भुमिका में नजर आयेंगे. जिसमें कदम रखने के लिये श्रद्धा कपूर भी पूरी तरह से तैयार हैं.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button