Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

Latest Election Update: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकार की योजनाओं के साथ-साथ विरोधी साधा निशाना

Latest Election Update: 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी पुरी ताकत के साथ मैदान में उतर चुकी है। लगातार रैलीयों का दोर जारी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार एक के बाद एक रैलियां कर रहैं है। और लोगों से भारतीय जनता पार्टी के उम्मिदवारों से ज्यादा वोट डालने की मांग कर रहै है। इसी क्रं में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सहारनपुर में अपनी चुनावी रैली की।

वैसे तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महिलाओं की सुरक्षा और अधिकारों की बात करते हैं। लेकिन दुसरी तरफ सहारनपुर में अपनी चुनावी रैली के दोरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता को संबोधन के बिच जब एक युवती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एक सवाल किया और जवाब मांगले के लिए चिल्लाने लगी तो बिना उसकी बात सुने उसे सभागार से बाहर निकाल दिया गया। वह लड़की सभागार में सभी के सामने अपना दुख व्यक्त करना चाहती थी। इस बात से नाराज होकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथने ने बिना उसकी बात सुने ही उस युवती को सभागार से धक्के देखकर मौके पर मौजूद जिला प्रशासन के अधिकारीयों ने बाहर निकाल दिया।

यह खबर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की है। जहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी रैली करने पहुनें थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच पर से करिब 20 मिनठ तक संबोधन दिया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा है कि 2014 से पहले महिलाएं व्यापारी सुरक्षित नहीं थी। देश में हर समय कर्फ्यू और दंगों जैसा माहोल बना रहता था। महिलाएं रात के समय आभूषण पहनकर घर से निकलते हुए डरा करती थी। लेकिन अब ऐसा नही है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में महिलाएं काफी सुरक्षीत है, और रात के समय भी घर से बाहर निकल सकती है।

व्यापारी भी कहीं कैश लेकर नहीं जाता था हत्या लूट की घटनाएं लगातार घट रही थी। वहीं अगर हम देश की सीमाऔं की बात करें तो 2014 से पहले हमारा सैनिक भी सुरक्षित नहीं था। सीमा भी सुरक्षित नहीं थी 2014 के बाद जवान ओर सीमा दोनों सुरक्षित है पर जब से देश में मोदी जी आए हैं सब कुछ बदल गया है अब व्यापारी और महिलाएं भी सुरक्षित है उत्तर प्रदेश की सड़के बढ़िया हो गई है। पहले दिल्ली से सहारनपुर आने के लिए 7 घंटे लगते थे पर कुछ समय बाद सिर्फ 2 घंटे लगेंगे दिल्ली से सहारनपुर तक का सफर तैय करने के लिए। जहां एक तरफ देवबन्द को विश्वविद्यालय दिया है। वही एटीएस मुख्यालय भी दिया गया है। सहारनपुर में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बुद्धिजीवी लोगों से अपील की है कि, “इस बार आप खुद राघव लखन पाल शर्मा को प्रत्याशी बनाकर लोगों के बीच जाए सरकार की योजना को बताएं भारी बहुमत से राघव लखनपाल को जिताये”।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन के दौरान यह भी कहा की पहले सहारनपुर की जनता बहकावे में आकर गलत इंसान को वोट देकर सरकार कि बाघ-दोड़ गलत हाथों में दै दी थी। लेकिन इस बार सहारनपुर की जनता के पास अपने मत का सही प्रयोग करने का और राघव लखनपाल को भारी मतों से जिताने का मौका है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button