ट्रेंडिंग


Cruelty with son: बाप ने छह साल के बेटे को दी तालिबानी सजा! हाथों को बांधकर पेड़ से लटकाया

बच्चे के हाथों को बांधकर पेड़ से लटकाने का वीडियो अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के जगजीवनपुर बंबा का बताया जा रहा है। इसमें बच्चे को तालिबानी सजा देने वाला कोई ओर नहीं, उसका पिता ही है। वीडियो में बच्चा पेड़ से लटका हुआ है, जबकि उसका पिता वहां बैठा हुआ कोई काम कर रहा होता है। वहां भैंसे बंधी हुई है, और एक ऑटो भी खड़ा नजर आ रहा है।

कानपुर देहात। अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक छह वर्षीय बालक की मामूली गलती की बडी सजा
(Cruelty with son) भुगतनी पड़ी। यहां एक व्यक्ति ने अपने ही छह साल के बेटे को तालिबानी सजा दी। बाप ने छह साल के अपने बच्चे को हाथों को बांधकर उसे घंटों पेड़ से लटकाये रखा।


क्रूर पिता की इस करतूत को देखकर एक युवक ने चुपके से इसकी वीडियो बना ली। युवक के बाद में इस वीडियो को वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर अब पुलिस अधिकारी बच्चे के साथ क्रूरता का व्यवहार करने पर कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं।

यह भी पढें: Thai Culture: कुशीनगर में निकाली अष्ट धातु शोभा यात्रा, दिखी थाई संस्कृति की अनूठी झलक


बच्चे के हाथों को बांधकर पेड़ से लटकाने का वीडियो अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के जगजीवनपुर बंबा का बताया जा रहा है। इसमें बच्चे को तालिबानी सजा देने वाला कोई ओर नहीं, उसका पिता ही है। वीडियो में बच्चा पेड़ से लटका हुआ है, जबकि उसका पिता वहां बैठा हुआ कोई काम कर रहा होता है। वहां भैंसे बंधी हुई है, और एक ऑटो भी खड़ा नजर आ रहा है। इससे साफ है कि वह उस व्यक्ति के घर की ही वीडियो है।


मासूम बच्चा इस कड़ी सजा के दर्द से बेहाल होकर बेसुध हो गया है, इस पर पिता बेखबर होकर वहां काम करता नजर आ रहा है। इस क्रूर पिता की करतूत को देखकर किसी ने उसकी वीडियो बनाकर वायरल करने से मामला सामने आया है। बाल कल्याण विभाग के अधिकारियों का कहना है कि वे भी इस मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button