Sliderट्रेंडिंगनजरियान्यूज़मनोरंजन

Entertainment News Today: मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने एक-दूसरे के साथ ‘रिश्ते’ पर दी प्रतिक्रिया

Entertainment News Update Today Live | Munmun-Raj remoures

Entertainment News Update Today Live: इंटरनेट एक ऐसी अजीब जगह है जहां अफवाह रोशनी से भी ज्यादा तेजी से फैलती है। टीवी लवर उस समय सरप्राइज रह गए जब ‘मुनमुन दत्ता’ और ‘राज अनादकट’ की सगाई की अफवाहें जंगल की आग की तरह फैल गईं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दो सितारों ने खुद को टॉप एक्स ट्रेंड्स की सूची में पाया।

मुनमुन दत्ता-राज अनादकट की सगाई की अफवाहें इंटरनेट पर छा गईं

जानकारी के मुताबिक दावा किया गया है कि मुनमुन और राज 2017 से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं। फैन्स इस बात से काफी हैरान थे, क्योंकि दोनों सेलिब्रिटीस ने कभी यह कन्फर्म नहीं किया कि वह एक-दूसरे को डेट रहे हैं। हालांकि उन्होंने रिस्पेक्टफुल साइलेंस बनाए रखी, अफवाह फैलाने वालों ने उनके बारे में कहानियां गढ़ना जारी रखा।

राज अनादकट और मुनमुन दत्ता की सगाई की अफवाहों ने कई लोगों की जुबान पर वार कर दिया। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों ने वडोदरा में अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सगाई की।

तारक मेहता के सेट के लोगों ने बताया कि सेट पर लोग उनके रिश्ते के बारे में जानते थे और उन्हें यकीन था कि वे लास्ट में जाकर शादी करेंगे।

राज अनादकट से ‘सगाई’ करने पर मुनमुन दत्ता की प्रतिक्रिया

मुनमुन ने आखिरकार अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अटकलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जिस तरह से उनके बारे में बातें लिखी गईं, उस पर नाराजगी एक्सप्रेस की। उन्होंने इस गोसिप की आलोचना करते हुए इसे ‘फर्जी खबर’ बताया और कहा कि वह इस तरह की चीजों पर अपनी एनर्जी वेस्ट नहीं करना चाहतीं।

लोगों ने मुनमुन के हवाले से कहा, “यह पूरी तरह से रिडिक्यूलस है! इसमें रत्ती भर की भी कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि, मैं इस तरह की फर्जी खबरों पर अपनी एनर्जी और ध्यान बर्बाद करने से इनकार करती हूं।”

मुनमुन दत्ता-राज अनादकट की उम्र में अंतर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने के बाद राज और मुनमुन को फेम मिलना शुरू हुआ। जहां बंगाली सुंदरी मुनमुन दत्ता बबीता की भूमिका निभा रही हैं, वहीं राज को टप्पू के रूप में देखा गया था। उन्होंने 2017 में ओजी टप्पू भव्य गांधी की जगह ली और पांच साल तक लोकप्रिय किरदार निभाया।

एक्टर ने 2022 में क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से शो छोड़ दिया और उनकी जगह नितीश भलूनी को ले लिया गया। मुनमुन और राज के ‘रिश्ते’ के बारे में खबरें 2021 में सामने आईं और उसके बाद खबरों से सुझाव दिया गया कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और उनकी ‘9 साल की उम्र का अंतर’ कोई बाधा नहीं है।

उनके संबंधित परिवार भी अंधेरे में नहीं हैं,” एक सूत्र ने उस समय बताया था। जहां मुनमुन 36 साल की हैं, वहीं राज 27 साल के हैं। दोनों ने रिस्पेक्टेबल तरीके से अटकलों का जवाब दिया है।

मुनमुन दत्ता के साथ ‘सगाई की अफवाह’ पर राज अनादकट

मुनमुन के बाद राज ने उनकी सगाई की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी। उनकी टीम ने एक बयान जारी कर अफवाहों पर पॉज लगा दिया। टीम राज अनादकट ने बयान में कहा है कि, “सभी को नमस्कार, बस चीजों को स्पष्ट करने के लिए, जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वह झूठी और बेसलेस है।” हमें उम्मीद है कि अफवाह फैलाने वालों पर अब पॉज लग जाएगा।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button