ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Namrata Malla ने ब्लैक बिकनी में ढाया कहर, किलर अदाएं देख फैंस के छूटे पसीने

नई दिल्ली: नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की बेशुमार एक्ट्रेसेस में से एक है.जो अपनी खूबसूरत अदाओं और कातिलाना अंदाज से जलवे बिखेरती रहती है. एक्ट्रेस के इस लुक के फैंस दीवाने है. उनकी हर एक पोस्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. वे अपने स्वैगी और बोल्ड अंदाज से बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती है.

नम्रता मल्ला इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती है. नम्रता का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी सुपर बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है. वो हर दिन अपनी रील्स और फोटोज शेयर करती रहती है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर फैंस की धड़कनें तेज कर दी है.

ये भी पढ़ें- Swara Bhaskar ने बॉयकाट को बताया पेड ट्रेंड, किस एक्टर्स पर की इतनी बड़ी टिप्पणी?

एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी में फोटोज पोस्ट करके लोगों के दिल घायल कर डाले. नई बिकिनी फोटोज में उनका स्वैग देखने को मिल रहा है. एकट्रेस के बोल्ड पोज देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. ब्लैक कलर की स्टाइलिश बिकिनी पर नम्रता मल्ला काला चश्मा लगाए दिख रही है. लुक को निखारने के लिए उन्होंने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने कानों में ईयररिंग्स पहने हैं.

हर तस्वीर में नम्रता मल्ला ने अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. नम्रता ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, आई लाइफ बोल्ड. लोग उनकी यहीं अदाएं देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस के इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘लव यू सेक्सी मैम’. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ब्यूटीफुल.   

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button