ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Swara Bhaskar ने बॉयकाट को बताया पेड ट्रेंड, किस एक्टर्स पर की इतनी बड़ी टिप्पणी?

BOYCOTT TREND: 2022 फिल्मी कलाकारों के लिए शायद अच्छा नही बीत रहा है । बॉयकाट ट्रेंड के कारण कई कलाकारों की फिल्म फ्लॉप होते नज़र आ रही है। हाल ही में आमिर ख़ान की ‘लाल सिंह चढ्डा’ और अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ जैसी बड़ी बजट की फिल्मों को भी मुँह की खानी पड़ी । लाल सिंह चढ्डा के पिटने के बाद आमिर ख़ान ने उसके फ्लॉप होने की ज़िम्मेदारी अपने कंधों पर ली है। बता दें कि इन सब की वजह लोगों के द्वारा चलाएं गए बॉयकाट ट्रेंड को बताया जा रहा है । बॉयकाट ट्रेंड को 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद लोगों ने चलाना शुरू किया था।

स्वरा भास्कर

ZOOM को दिए गए इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने बॉयकाट को एक पेड ट्रेंड बताया है। बॉयकाट ट्रेंड पर स्वरा भास्कर ने आगे कहा कि ये एक तरह का हाईप है और अच्छी फिल्में बॉयकाट ट्रेंड के बावजूद भी देखी जाती हैं और हिट भी देती हैं। उन्होने उदाहरण के तौर पर आलिया भट्ट की मूवी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ नाम लिया।

यह भी पढ़ें : ASIA CUP 2022: IND VS HK के मैच में सूर्यकुमार का दिखा जलवा, किसने किया उन्हें सिर झुकाकर सलाम?

आगे स्वरा भास्कर ने कहा कि बहिष्कार के इस धंधे को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है। यह लोगों का एक छोटा समूह है जो नफरत फैलाने वाले हैं और फिल्म उद्योग के बारे में झूठ फैला रहे हैं। बाकी सब बकवास है और हमारे पास यह जानने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि वे इससे कमा रहे हैं, ये पेड ट्रेंड हैं। उन्होंने अपने फायदे के लिए सुशांत की मौत का इस्तेमाल किया है।

स्वरा भास्कर ने आलिया भट्ट को लेकर कही बड़ी बात

स्वरा भास्कर ने इंटरव्यू में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों ने बॉलीवुड में जमकर बॉयकाट ट्रेंड चलाया था। सुशांत की दुखद आत्महत्या के बाद आलिया को सोशल मीडिया पर बहुत नेगेटिविटी मिली थी। ए-लिस्टर्स के बारे में जिस तरह के आरोप लगाए गए थे वो निश्चित रूप से अनुचित और दुखद थी। उनहोने बॉयकाट ट्रेंड शुरू होने की बात कि और कहा उस समय इस ट्रेंड के वजह से आलिया भट्ट की ” सड़क2 ” फ्लॉप हो गयी थी, लेकिन इस बार ट्रेंड गंगूबाई काठियावाड़ी को हिट होने से नही रोक पाया। बॉयकाट या हेट ट्रेंड का इस मूवी पर कोई असर नही हुआ और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ने बिग हिट दिया, और उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र भी हिट जाएगी।स्वरा भास्कर ने कहा कि अच्छी मूवी को हिट होने से कोई ट्रेंड नही रोक सकता और लोग इसे थियेटर तक देखने भी जाते हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button