Live UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

भाईजान ने निभाया 5 साल पुराना वादा, 9 साल के कैंसर पीड़ित बच्चे से मिलकर सलमान खान ने पूरी की मासूम सी ख्वाहिश

Bollywood News Salmankhan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने ऐसा काम किया है, जिसके बाद उनकी जितनी तारीफ की जाए, कम है। अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में एक बच्चे से मुलाकात की है, जो कैंसर से जूझ रहा था और एक्टर ने उससे मिलने का वादा किया था। उसकी इच्छा आखिरकार पूरी हुई।
बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) लाखों लोगों की सहायता करने के हमेशा आगे आते हैं। इनमें से कुछ तो सामने आकर खुद बताते हैं मगर कुछ का कभी पता ही नहीं चलता है। वैसे सलमान खान अपने वादे के कितने पक्के हैं, इस बात का सबूत हाल ही में देखने को मिला। सलमान खान हाल ही में अपने 9 साल के फैन जगनबीर से मिले, जिसने 9 राउंड की कीमोथेरेपी के बाद कैंसर को हरा दिया। 2018 में, सलमान खान की पहली मुलाकात जगनबीर से मुंबई के टाटा मेमोरियल सेंटर में हुई थी, जहां 4 साल के बच्चे की ट्यूमर के लिए कीमोथेरेपी चल रही थी।


कैंसर से ठीक होने के बाद Salman Khan ने जगनबीर से मिलने का वादा किया था, जिससे उन्हें ताकत मिले और सलमान खान उनसे मिलने आए। जैसे ही जगनबीर ने पिछले वर्ष कैंसर पर जीत हासिल की, सलमान ने दिसंबर 2023 में उनके बांद्रा स्थित घर पर उनसे मुलाकात की और जगनबीर के इलाज के बुरे वक्त के दौरान किए गए वादे को पूरा किया।

3 साल की उम्र में हुआ था बच्चे को ट्यूमर

रिर्पोट के साथ एक इंटरव्यू में, जगनबीर की मां सुखबीर कौर ने खुलासा किया कि 3 साल की उम्र में जगनबीर के ब्रेन में एक सिक्के के आकार के ट्यूमर हो गया था, उसके बाद उसकी आंखों की रोशनी जाने लगी। इस कठिन परिस्थिति का सामना करते हुए, डॉक्टरों ने दिल्ली या मुंबई में इलाज कराने की सलाह दी। जगन की हालत से चिंता में उनके पिता पुष्पिंदर ने उन्हें मुंबई ले जाने का फैसला किया। मासूम जगन को विश्वास था कि वह सलमान खान से जरूर मिलेंगे।


भाईजान ने किया था बच्चे से वादा

सुखबीर कौर ने खुलासा किया कि, जगन को ऐसे देखकर, उन्होंने सच्चाई नहीं बताने का फैसला किया। एक बार जब जगनबीर अस्पताल में भर्ती थे, तो सलमान से मिलने की इच्छा जताते हुए एक वीडियो बनाया गया था। वीडियो सलमान तक पहुंचा, जिन्होंने जगनबीर से मुलाकात कर अपना वादा पूरा किया। भावनाओं में भरकर जगन ने सलमान (Salman Khan) का चेहरा और उनका ब्रेसलेट छूआ। सुखबीर ने ख़ुशी से बताया कि उनका बेटा अब ठीक है, उसकी 99% आंखों की रोशनी वापस आ गई है और वह रोज स्कूल जाता है।

सलमान खान की ‘टाइगर 3’

इस बीच, वर्कफ्रंट पर, सलमान को आखिरी बार ‘Tiger 3’ में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button