ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shahrukh khan: शाहरुख खान की घड़ी की कीमत इतनी कि आप खरीद सकते है एक बंगला

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शाहरुख खान का स्टाइल हमेशा से ही बेमिसाल रहा है, लेकिन इस बार शायद उन्होंने खुद को भी मात दे दी है. बीते दिनों, उनकी लेटेस्ट फिल्म 'पठान' (Pathan) के एक प्रमोशनल इवेंट में एक्टर को ब्लू कलर की शानदार रिस्ट वॉच पहने देखा गया था

Bollywood News! एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh khan) बीते दिनों एक इवेंट में बेहद महंगी रिस्ट वॉच पहने नजर आए थे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं.
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शाहरुख खान का स्टाइल हमेशा से ही बेमिसाल रहा है, लेकिन इस बार शायद उन्होंने खुद को भी मात दे दी है. बीते दिनों, उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के एक प्रमोशनल इवेंट में एक्टर को ब्लू कलर की शानदार रिस्ट वॉच पहने देखा गया था. अब, पता चला है कि इस घड़ी की कीमत कई लोगों की जीवन भर की कमाई से भी अधिक है.

क्या है घडी की कीमत
9 फरवरी 2023 को दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) द्वारा पोस्ट किए गए एक नए वीडियो में एक्टर शाहरुख भी दिखाई दिए, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी सुबह की स्किनकेयर रूटीन को दिखाया है। वीडियो में शाहरुख एक सफेद शर्ट और अपनी ब्लू कलर की रिस्ट वॉच में नजर आ रहे हैं, जिसे हमने पिछले हफ्ते पहली बार देखा था.

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India

ब्लू वॉच ने कई लोगों का ध्यान खींचा और कुछ फैंस ने फैशन ब्लॉगिंग इंस्टाग्राम अकाउंट ‘डाइट सब्या’ से भी इसके बारे में पूछा. उन्होंने जवाब दिया कि घड़ी ‘ऑडेमर्स पिगुएट’ ब्रांड की है। डाइट सब्या द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, यह उनकी ‘रॉयल ओक परपेचुअल कैलेंडर वॉच’ है, जिसकी कीमत ₹4.98 करोड़ रुपए है. वहीं, ‘Chrono24’ वेबसाइट के मुताबिक, इस घड़ी की कीमत 4.7 करोड़ रुपए है.

शाहरुख खान का बेहद महंगा घर
शाहरुख खान की बेहद कीमती संपत्ति उनका सी-फेसिंग होम ‘मन्नत’ है। इसकी कीमत करीब 200 करोड़ रुपए है. उनका दिल्ली में भी एक आलीशान घर है. यही नहीं, विदेशों में भी उनके महंगे घर हैं. शाहरुख के कार कलेक्शन की बात करें, तो उनके पास एक ‘बीएमडब्ल्यू 6’, ‘बीएमडब्ल्यू 7’, ‘ऑडी’ समेत कई लग्जीरियस कारें हैं. शाहरुख खान के घर ‘मन्नत'(Mannat) की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara: कियारा का हुआ ससुराल पहुंचकर ग्रेंड वेलकम खूब नाचीं कियारा, सिद्धार्थ भी थिरके

Shahrukh Khan के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
फिल्म ‘पठान (pathan) की भारी सफलता के बाद शाहरुख खान(Shahrukh Khan) इस साल जून में कॉमेडी थ्रिलर फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे. ये तमिल फिल्म निर्माता एटली की बॉलीवुड की पहली फिल्म है. वर्तमान में इसकी शूटिंग के अंतिम फेज में है. इसमें साउथ एक्ट्रेस नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा, प्रिया मणि, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा भी इसमें दिखाई देंगे. इसके अलावा, सुपरस्टार अपने करियर में पहली बार बहुप्रतीक्षित सोशल ड्रामा फिल्म ‘डंकी’ के लिए फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ काम करने के लिए भी तैयार हैं.
फिलहाल, आपको हमारी ये खबर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button