Live UpdateSliderअंदर की बातन्यूज़

Sidhu Moosewala Latest News: Sidhu Moosewala के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

Sidhu Moosewala's mother Charan Kaur is pregnant!

Sidhu Moosewala Latest News: दिवंगत गायक Sidhu Moosewala के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। खबर है कि मूसेवाला की मां प्रेग्नेंट हैं और रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जल्द ही मूसेवाला के माता-पिता दोबारा माता-पिता बन सकते हैं। आपको बता दें कि पंजाब के सबसे अमीर गायकों में से एक सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे।

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला, जिन्हें शुभदीप सिंह सिद्धू के नाम से भी जाना जाता है, कहा जा रहा है सिद्धू मूसेवाला की मां एक खास तकनीक के जरिए बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सिद्धू मूसेवाला के चाचा चमकौर सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद ऐसा पहली बार होगा, जब उसके घर में खुशियों की गूंज सुनाई देगी।

बता दें सिंगर Sidhu Moosewala, के माता-पिता अपने परिवार में जल्द ही एक नन्हे मेहमान का स्वागत करेंगे। परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट ने बताया है कि सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर गर्भवती हैं और जल्द ही उनके परिवार में एक नया सदस्य आने वाला है।

दिवंगत मशहूर गायक मूसेवाला ने साल 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ा था मगर वह जीत नहीं सके। उसी साल 29 मई को सिद्धू मूसेवाला का मर्डर कर किया गया था।

अमीर गायकों में से एक सिद्धू मूसेवाला

पंजाब के अमीर गायकों में से एक सिद्धू मूसेवाला के गानों की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके निधन ने सभी को चौंका दिया। उनकी लोकप्रियता इतनी थी कि उनके निधन के बाद भी उनके कई गाने रिलीज हुए और जबरदस्त हिट हुए।

डिलीवरी जल्द होगी

आपको बता दें कि मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। हालाँकि उनके माता-पिता ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन परिवार के करीबी सूत्रों ने कहा है कि उनकी माँ के जल्द ही प्रसव की उम्मीद है।

सिद्धू की हत्या का बनाया गया था प्लान

सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर दिल्ली पुलिस ने दावा किया था कि हत्या से पहले 6 हत्यारों ने 15 दिनों में 8 बार सिद्धू मूसेवाला के घर, कार और उसके रास्तों पर नजर रखी हुई थी और मूसेवाला को मारने की कोसिस भी की । लेकिन इन 8 बार में वे मूसेवाला को नहीं मार सके क्योंकि मूसेवाला बुलेट प्रूफ कार और हथियारबंद कमांडो के साथ निकलता था। हत्याकांड वाले दिन भी शूटरों की दोनों गाड़ियों में ये सभी हथियार और हैंड ग्रेनेड मौजूद थे।

पिता ने किया है विरोध प्रदर्शन में भाग लेने वाले किसानों का समर्थन

ऐसी भी अटकलें हैं कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह बठिंडा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। हाल ही में चरण कौर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘दिल्ली चलो’ विरोध प्रदर्शन में भाग लेने वाले किसानों का समर्थन किया था। उन्होंने खनौरी बॉर्डर पर मारे गए किसान शुभकरण सिंह के लिए भी न्याय की मांग की थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धू मूसेवाला, दीप सिद्धू और शुभकरण सिंह की तस्वीरें शेयर की थीं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button