ट्रेंडिंग

Smartphones Launch: हो जाइए तैयार इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये 5 धांसू Smartphone लिस्ट में चमकीली डिजाइन वाला 5G फोन भी

नई दिल्ली: भारत में त्योहारों का मेला शुरू हो गया है। त्योहारों के साथ साथ लोग ऑनलाइन मेले में भी जमकर शॉपिंग करने वाले हैं। इसी के साथ दिवाली से पहले सितंबर महीने में स्मार्टफोन के नए रेंजेस की लाइन लगने वाली है। ये वीक भारतीय बाज़ार में स्मार्टफोन के लिए बहुत ही ख़ास होने वाला है। इस बार फ़ोन लॉन्च में शायद 8 महीने मार्केट रिकॉर्ड भी ब्रेक हो सकता है क्योंकि इस बार 4-5 नए फोन्स ब्रांड की नई वैराइटीज आने वाली हैं। तो अगर आप नए फोन का सपना देख रहे हैं और सोच लिया एक बढ़िया सा ब्रांड न्यू फोन लेने के लिए तो तैयार हो जाइए अपने जेब को खाली करने के लिए।


इस वीक में रेडमी का A1 लॉन्च होने जा रहा है जिसकी कीमत 7-8 हज़ार या उससे कम भी हो सकती है। इसके अलावा iPhone ki 14 series भी लॉन्च होने वाली है जिसके तीन वेरिएंट्स मार्केट में देखने को मिलेंगे। साथ ही Motorola, POCO, Redmi aur Realme भी अपने फोन लॉन्च करने वाले हैं।


ये है इन फोन्स की लिस्ट और लॉन्च होने का दिन


Poco M5 और Poco M5s
Poco M5 और Poco M5s का ग्लोबल लॉन्च 6 सितम्बर यानी आज होने वाला है जबकि भारत में ये फोन 5 सितम्बर को लॉन्च हो गया है। ये फोन POCO M4 का अपग्रेडेड वर्जन है। Poco M5 में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर और 5000mAH की बैटरी है। ये फोन फास्ट चार्जिंग होगा। फ़ोन के बैक पैनल पर लेदर टच है। भारत में इसकी कीमत 15000 के करीब है।

iPhone 14 series

iPhone 14 series की लॉन्चिंग सात सितंबर को होने वाली है। इस सीरीज के तहत iPhone 14, iPhone 14 Plus/Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया जाएगा। iPhone 14 और iPhone 14 Pro को लेकर खबर है कि इन दोनों में 6.1 इंच की डिस्प्ले मिलेगी, जबकि iPhone 14 Max/Plus और iPhone Pro Max को 6.7 इंच की स्क्रीन के साथ पेश किया जाएगा।

Realme C33

6 सितंबर को Realme का भी मेगा इवेंट होने वाला है जिसमें Realme Watch 3 Pro के साथ नए एंट्री लेवल फोन Realme C33 को लॉन्च किया जाएगा। Realme C33 में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का होगा। फोन के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा फोन की डिजाइन को लेकर कहा जा रहा है कि अपनी सेगमेंट में यह बेस्ट डिजाइन वाला फोन होगा।

यह भी पढ़ें: रोड पर मचाते है ‘धूम’? रोज़ाना तेज़ रफ्तार की चपेट में आती हैं इतनी जान, रैश ड्राइवर्स हो जाएं सावधान

Redmi 11 Prime 5G और Redmi 11 Prime

Redmi 11 Prime 5G और Redmi 11 Prime 4G की लॉन्चिंग भारत में 6 सितंबर को होने वाली है। कहा जा रहा है कि नया फोन Redmi Note 11E का री-ब्रांडेड वर्जन होगा जो चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है। इन दोनों फोन के साथ Redmi A1 को भी लॉन्च किया जाएगा जिसके साथ एंड्रॉयड गो वर्जन मिलेगा। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 7-8 हजार रुपये के करीब होगी।

Moto Edge 30 Ultra and Edge 30 Fusion

Moto Edge 30 Ultra और Edge 30 Fusion की भारत में लॉन्चिंग 8 सितंबर को होने वाली है। कहा जा रहा है कि ये दोनों फोन चीन में पहले लॉन्च हो चुके Moto X30 Pro और Moto S30 Pro के रीब्रांडेड वर्जन होंगे। Moto Edge 30 Ultra भारत में 200 मेगापिक्सल का कैमरे के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन होगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button