न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Tamannaah Bhatia Marriage News: जल्द करेंगी तमन्ना भाटिया इस एक्टर संग शादी, माता-पिता के दबाव में अभिनेत्री ने लिया अहम फैसला!

Tamannaah Bhatia Marriage News: साउथ अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के शादी की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। लंबे वक्त से ये इस अभिनेता को डेट कर रही हैं। पहले तो इन्होंने अपने रिश्ते को बंद संदूक में छिपाकर रखा था। मगर अब पब्लिकली ये दोनों स्पॉट होते हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस शादी के बारे में सोच रही हैं।

बॉलीवुड में इन दिनों फेस्टीवल सेलिब्रेशन का दौर चल रहा है. दिवाली पार्टीज में सेलेब्स का जुदा अंदाज दिखाई दे रहा है. वहीं, इस दौरान मृणाल ठाकुर और बादशाह के रिश्ते को लेकर भी बॉलीवुड गलियारों में चर्चा हो रही है. इस बीच एक और कपल है, जो टॉकिंग पॉइंट बना हुआ है. खबरें सामने आ रही हैं कि यह खूबसूरत कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है. हम बात कर रहे हैं तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा (Tamannaah Bhatia- Vijay Varma ) की.

Also Read: Latest Hindi News Bollywood News Tamannaah Bhatia Vijay Varma wedding | Bollywood Samachar Today in Hindi Vijay Varma Tamannaah Bhatia

बॉलीवुड कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा (Tamannaah Bhatia- Vijay Varma ) अब एक-दूसरे के के लिए अपने प्यार का जाहिर करने से नहीं पीछे हटटते। इस वर्ष की शुरुआत में तमन्ना और विजय ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में नजर आए थे। इसी के बाद दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियां बटोरी थी। अब, ऐसा लगता है कि ये दोनों अपने इस रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि वो कथित तौर पर जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं।

बता दें तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का जन्म 21 दिसम्बर 1989 को और विजय वर्मा का जन्म 29 मार्च 1986 को हुआ था. 33 वर्ष की तमन्ना और 37 वर्ष के विजय ने बीते महीनें पहले जून में अपने रिश्ते को कंफर्म किया था. दोनों जब से ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में साथ नजर आए हैं, तब ही से दोनों के रिलेशनशीप को लेकर अक्सर बातें होती रहती हैं. दोनों अक्सर parties और events में भी साथ ही नजर आते हैं.

Read Here : Latest Hindi News Lifestyle Today | Entertainment Samachar Today in Hindi

‘तेलुगु सिनेमा’ की रिपोर्ट की मानें तो, तमन्ना और विजय (Tamannaah Bhatia- Vijay Varma ) ‘गंभीरता से शादी के बंधन में बंधने के बारे में पलेंनिंग कर रहे हैं।’ रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि तमन्ना (Tamannaah Bhatia) पर शादी करने के लिए उसके माता-पिता दबाव बना रहे है। इसमें यह भी दावा किया गया है कि भोला शंकर और रजनीकांत अभिनीत ‘जेलर’ के गाने में दिखाई देने के बाद अभिनेत्री ने कोई नई मूवी भी साइन नहीं किया है।

इस साल जून में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने विवाह को लेकर अपने विचार खुलकर सामने रखे थे। उन्होंने कहा था कि शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है और किसी को इसमें तभी उतरना चाहिए जब उन्हें पता हो कि वो इसके लिए तैयार हैं। ‘India Today’ से बात करते हुए 33 वर्षीय तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने कबूल किया था कि जब उन्होंने 18 साल पहले अपना करियर शुरू किया था, तो उन्होंने सोचा था कि वह इंडस्ट्री में केवल 8 से 10 साल तक टिक पाएंगी। उसने 30 साल की उम्र तक अपनी शादी और 2 बच्चों के बारें में सोचा था । हालांकि, लाइफ कुछ अलग ही हो गई।
30 साल की उम्र में बच्चा करने की थी तमन्ना ने प्लानिंग

Read Here : Latest Hindi News Lifestyle Today | Entertainment Samachar Today in Hindi

तमन्ना ने बताया, ‘जब मैंने सालों पहले काम करने की शुरूआत की थी तो ऐसा लगता था कि एक अभिनेत्री का करियर महज 8-10 साल का होता था। (Tamannaah Bhatia Vijay Varma Marriage) इसलिए मैंने हिसाब लगाया और मुझे लगा कि 30 साल की उम्र तक मैं काम करना बंद कर दूंगी और शादी करके 2 बच्चे पैदा कर लूंगी। मैंने 30 के बाद की कोई योजना नहीं बनाई थी। इसलिए, जब मैं वास्तव में 30 साल की हो गई, तो मुझे एहसास हुआ (Tamannaah Bhatia Vijay Varma Marriage) कि मैं तो अभी-अभी पैदा हुई हूं, यह एक पुनर्जन्म जैसा था, मुझे बिल्कुल नए बच्चे जैसा महसूस हुआ।’

शादी के बारे में तमन्ना भाटिया

शादी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जब आप विवाह करना चाहते हैं तो आपको विवाह कर लेना चाहिए। शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है। यह कोई पार्टी नहीं है। इसमें बहुत मेहनत लगती है, जैसे पौधा को बड़ा करना, एक कुत्ता पालना या बच्चे पैदा करना एक काम है। इसलिए जब आप ऐसी जिम्मेदारी के लिए तैयार हों जो जरूरी हो, तो आप उसे करें। इसलिए नहीं कि समय है शादी का या सब कर रहे हैं तो करलो।’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button