क्राइमदिल्लीन्यूज़

Delhi Murder: दिल्ली में हुई मर्डर ने सबको हिलाकर रख दिया, वीडियो को देखने के बाद रूह कंप गई

Delhi Murder: क्या आप सोच सकते है कि 350 रुपये के लिए किसी को मौत के घाट ऊतारा जा सकता है. अगर नहीं तो आप गलत सोच रहें हैं. दिल्ली के वेलकम इलाके में महज 350 रुपये के लिए एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्याकांड का 2 मिनट 8 सैकेंड का वीडियो जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई. इस वीडियो को देखकर लोगों के खून में उबाल आ गया. लोगों में गुस्सा पैदा हो गया. हत्याकांड का ख़ौफ़नाक वीडियो CCTV के कैमरे से सामने आया है. ये हत्या 21 नवंबर को हुई थी. 18 वर्ष के युवक को मारने के बाद नाबालिग युवक ने घटनास्थल पर डांस करता हुआ दिख रहा है. कुछ लोगों ने युवक को बचाने के लिए मौके पर आने की कोशिश की लेकिन चाकूबाज युवक ने उन लोगों को डरा-धमका दिया।

Also Read: Latest Hindi News Delhi Welcome Murder । Delhi Murder New Today in Hindi

यह हैवानियत वारदात लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. निःसंदेह पहली बार ऐसी वीडियो नहीं आई. जिसने भी इस वीडियो को देखा कुछ समय के लिए सन्न हो गया. हो सकता है कि इस वारदात का वीडियो कुछ और मिनट भी रहा हो. लेकिन वो वीडियो कैमरे में कैद नहीं हो पाई. एक सिरफिरे युवक ने एक शख्स के मुंह पर धारदार हथियार से एक के बाद एक कई वार किया है. युवक को मारने के बाद नाबालिग युवक मौके पर डांस कर रहा है. आरोपी युवक मृतक के बाल को खींचकर घसीटकर मकान में लेकर चला गया. अफसोस की बात यह है कि शायद इस इलाके में इंसान नहीं रहती है अगर रहते भी होंगी तो उनके पास इंसानित नहीं हैं. अगर इंसानित होती तो क्या ऐसा करते हुए देख पाते? मौके पर नहीं आते?. इसका विरोध नहीं करते? बेचारी दिल्ली पुलिस घटनास्थल पर मौके पर देरी से पहुंची।

Read More News: Latest Hindi News Delhi | Delhi Samachar Today in Hind

आपको बता दें कि ये पूरा मामला है दिल्ली के वेलकम इलाके का है यह इलाका जनता और मजूदर कॉलोनी की गली है. 21 नवंबर को समय था 10 बजकर 20 मिनट 52 सेकेंड. सीसीटीवी फुटेज को ध्यान से देखिए वीडियो 2 मिनट 8 सेकेंड है. आरोपी युवक सबसे पहले एक शख्स को खींचते हुए गली में लाता है. उसके बाद आरोपी युवक के चेहरे पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ 12 बार चाकू घोंपता रहता है. मृतक के शरीर के पास खड़ा होकर डांस करने लगता है. मानो आरोपी सारा जहां जीत लिया हो. इसके बाद भी आरोपी का मान नहीं भरता है फिर दो बार और चाकू मारता है. इसके बाद आरोपी किसी के पास जाता हुआ दिखाई दे रहा है. मानो किसी ने आरोपी को ऐसा करने से मना किया हो. इसके बाद आरोपी ने फिर मृतक के शरीर पर 4 बार चाकू से वार किया।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hind

आरोपी चारों तरफ देख भी रहा है. उसके बाद आरोपी उस मृतक को दो बार लात मारता है. फिर 4 से 5 बार गर्दन पर वार करता है. गर्दन पर वार करते समय चाकू अंदर फंसा जाती है और फिर चाकू को घुमाता रहता है. फिर आरोपी मृतक के बालों को पकड़कर घसीटता हुआ दूसरी गली में ले जाता है. इसके बाद आरोपी ने मृतक पर कितनी बार वार किया इसका अभी कोई अनुमान नहीं है. दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट वेलकम इलाके में 16 साल के नाबालिग युवक ने महज 350 रुपये लूटने के लिए एक शख्स की इतनी बेरहमी से निर्मम हत्या कर दीं. इस हत्याकांड जुड़े CCTV वीडियो को देखने के बाद दिल्ली पुलिस की खुद रूह कांप गई.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button