बड़ी खबरमनोरंजन

kangna ranaut news politics today: कंगना का ‘रेट’ पूछने पर मचा घमासान, बीजेपी का कांग्रेस पर प्रहार!

kangna ranaut news politics today: कंगना रनौत के खिलाफ सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया पोस्ट ने सियासी भूचाल ला दिया है..चुनावी मौसम में कंगना पर सुप्रिया श्रीनेत के कमेंट ने बीजेपी को बैठे-बिठाए बड़ा मुद्दा दे दिया है..सुप्रिया श्रीनेत के बहाने बीजेपी ने कांग्रेस के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया है..बीजेपी ने इस मुद्दे को देश की महिलाओं के सम्मान और मर्यादा से जोड़ दिया

सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम पोस्ट पर जैसे ही लिखा गया कि मंडी में क्या भाव चल रहा है कोई बताएगा..इसके बाद तो कंगना रनौत भड़क गईं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट X पर उन्हें करारा जवाब दिया..कंगना ने लिखा एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 सालों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक… मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक.. हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए… हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।

कंगना यही नहीं रुकीं..उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए ज़ोरदार पलटवार किया..कंगना ने लिखा अगर किसी युवा को टिकट मिलता है तो उसकी विचारधारा पर हमला होता है।अगर किसी युवा महिला को टिकट मिलता है तो उसके Sexuality पर हमला होता है।कांग्रेस के लोग एक छोटे शहर के नाम का दुरुपयोग कर रहे हैं। मंडी का उपयोग हर जगह यौन संदर्भ में किया जा रहा है सिर्फ इसलिए कि इसमें एक युवा महिला उम्मीदवार है… लैंगिक प्रवृत्ति प्रदर्शित करने के लिए कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए।

सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर विवाद बढ़ता देख कांग्रेस भी बैकफुट पर आ गई..हालांकि कांग्रेस नेताओं ने सुप्रिया का बचाव किया। भले ही कांग्रेस अपने प्रवक्ता की पोस्ट से पल्ला झाड़ रही हो लेकिन ये विवाद यहीं थमने वाला नहीं है..क्योंकि ये मामला बीजेपी की महिला नेता और सबसे बढ़कर एक महिला की गरिमा और सम्मान से जुड़ा है

नेहा सिंह राठौड़ के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर अपमानजनक पोस्ट किया गया…सोशल मीडिया पर नेहा सिंह राठौड़ की तुलना पॉर्न स्टार मिया ख़लीफ़ा से की गई.इसके बाद इस पोस्ट से नेहा काफी नाराज़ हैं..उन्होंने आरोप लगाया कि ये काम बीजेपी से जुड़े लोग कर रहे हैं..नेहा सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा  क्या सिर्फ़ कंगना रनौत ही देश की बेटी हैं?

बहरहाल, आपको बता दें कि कंगना के पोस्ट पर सियासी पारा हाई हो चला है….बीजेपी की ओर से लगातार कांग्रेस पर सियासी प्रहार किए जा रहे हैं। तो वहीं कांग्रेस के नेताओं की ओर से लगातार सफाई दी जा रही है और कहा जा रहा है कि सुप्रिया का अकाउंट हैक हो गया है। हालांकि बीजेपी इन दावों को नकार कर रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button