ट्रेंडिंगन्यूज़

Amazon: खरीदी के लिए न छोड़ें यह मौका! घर की इस जबरदस्त आईटम पर मिल रहा है 50% डिस्काउंट

नई दिल्ली: आम जनता ऑफर का नाम सुनते ही खुशी से झूम उठते है और तुरन्त ही ऑफर के बारे में पता लगाने लग जाते है. जहां ऑफर चल रहा होता है वहां लोगों की भीड़ अपने आप जमा हो जाती है.

आए दिन ऑनलाइन शांपिग एप जैसे- अमेजन, फ्लिपकार्ट, मीसो आदि ऐप्स पर ऑफर देते रहते है जिससे उनके ग्राहक बने रहे है. ऐसा ही एक शानदार ऑफर अमेजन ने दिया है. अगर आप नया टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो ये आपके लिए बड़ी खुशखबरी हो सकती है. अमेजन सेल में टीवी पर बहुत ही दिलचस्प ऑफर मिल रहे है. अमेजन से आप टीवी 50 प्रतिशत ऑफ मिल रहा है. आप लोग भी जल्दी से खरीदकर फायदा ले सकते है.

डिस्काउंट ही नहीं आप Amazon Sale में नो-कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफर और बैंक डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ोदा के क्रेडिट कार्ड पर 10 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. आइए जानते हैं आप इस सेल से क्या कुछ खरीद सकते हैं. 

40″ Smart Sense FULL HD LED TV OK 569 Series (K569S) - Oktra Reimagine  Reality

और पढ़ें-अगर आप भी रात का खाना जल्दी खाते हैं तो ज़रुर पढ़िए

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर मिल रही ट्रेडिंग डील्स की बात करें तो Sony के 55-inch स्क्रीन साइज वाले UHD गूगल टीवी को आप 72,990 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको 20W का साउंड आउटपुट मिलेगा. वहीं Redmi के 50-inch स्क्रीन साइज वाले UHD एंड्रॉयड टीवी को आप 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

सैमसंग का 50-inch स्क्रीन साइज वाला Crystal 4K टीवी 48,990 रुपये में मिलेगा. वहीं Amazon Basic के 50-inch डिस्प्ले साइज वाले टीवी को आप 33,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें बिल्ट-इन एलेक्सा और Dolby Atmos का सपोर्ट मिलता है.

OnePlus का 43-inch स्क्रीन साइज वाला Y-सीरीज का स्मार्ट टीवी 24,490 रुपये में मिलेगा. रेडमी का 32-inch स्क्रीन साइज वाला HD रेडी स्मार्ट टीवी 15,499 रूपये में ले सकते हैं.

छोटी स्क्रीन साइज वाले टीवी बजट सेगमेंट में एक अच्छा ऑप्शन होते हैं. अगर आप भी किसी ऐसे टीवी की तलाश में हैं, तो Mi Horizon Edition TV को खरीद सकते है. इसकी कीमत 16,499 रुपये है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button